वाराणसी में चाचा का हत्यारोपित भतीजा गिरफ्तार, पुलिस कैंट थाने में आरोपित से पूछताछ में जुटी

वाराणसी में छोटा लालपुर निवासी शाहिद इकबाल खां उर्फ मुन्ना खां की हत्या में वांछित उसके भतीजे फरीद अहमद उर्फ जुगनू को गुरुवार की सुबह कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जुगनू से वारदात की बाबत थाने में पूछताछ की जा रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 10:28 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 11:13 AM (IST)
वाराणसी में चाचा का हत्यारोपित भतीजा गिरफ्तार, पुलिस कैंट थाने में आरोपित से पूछताछ में जुटी
हत्या में वांछित फरीद अहमद उर्फ जुगनू को गुरुवार की सुबह कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वाराणसी, जेएनएन। छोटा लालपुर निवासी शाहिद इकबाल खां उर्फ मुन्ना खां की हत्या में वांछित उसके भतीजे फरीद अहमद उर्फ जुगनू को गुरुवार की सुबह कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जुगनू से वारदात की बाबत थाने में पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार, वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल को जुगनू की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। वहीं गिरफ्तारी की बाबत पुलिस ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल को जुगनू की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। 

कैंट थाना क्षेत्र के छोटा लालपुर में बीते 21 नवंबर की सुबह शाहिद इकबाल खां अपने चचेरे भाई मुश्ताक खां के घर बैठा था। इसी दौरान शाहिद का चचेरा भतीजा जुगनू भी मुश्ताक के घर पहुंचा। बातचीत के दौरान ही किसी बात को लेकर शाहिद और जुगनू के बीच कहासुनी शुरू हो गई। उसी दौरान शाहिद ने कमर में खोंसा हुआ असलहा निकाल कर शाहिद के सिर में गोली मार दी और घटनास्थल से भाग निकला। शाहिद की बीवी चांदबीबी की तहरीर के आधार पर जुगनू के खिलाफ कैंट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। चाचा से आरोपित की पारिवारिक रंजिश चल रही थी।

chat bot
आपका साथी