वाराणसी में चाचा ने नाबालिग भतीजी संग किया दुराचार, चार वर्ष से कर रहा था शारीरिक शोषण

कलियुगी चाचा ने 12 वर्षीया भतीजी को ही अपनी हवस का शिकार बना रिश्ते को तार-तार कर दिया। चाइल्ड लाइन की पहल पर शनिवार की रात चाचा अरुण कुमार के खिलाफ दुराचार धमकी देने व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 01:24 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 01:24 PM (IST)
वाराणसी में चाचा ने नाबालिग भतीजी संग किया दुराचार, चार वर्ष से कर रहा था शारीरिक शोषण
कलियुगी चाचा ने 12 वर्षीया भतीजी को ही अपनी हवस का शिकार बना रिश्ते को तार-तार कर दिया।

वाराणसी, जेएनएन। कलियुगी चाचा ने 12 वर्षीया भतीजी को ही अपनी हवस का शिकार बना रिश्ते को तार-तार कर दिया। चाइल्ड लाइन की पहल पर शनिवार की रात चाचा अरुण कुमार के खिलाफ दुराचार, धमकी देने व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। वारदात उजागर होने के बाद से ही आरोपित चाचा फरार है, वहीं पीड़िता को मेडिकल मुआयना हेतु भेजा गया।

मिर्जामुराद थानांतर्गत खजुरी पुलिस चौकी अंतर्गत पड़ने वाले एक गांव निवासिनी 12 वर्षीया किशोरी शनिवार की सांयकाल चाइल्ड लाइन को फोन कर अपने संग घटित घटना की जानकारी दी। अस्मिता चाइल्ड लाइन से पहुंचे कर्मी संतोष दुबे व निर्मला दुबे पीड़ित किशोरी को अपने ऑफिस सिगरा ले गए। किशोरी अपने बयान में बताई कि एक अप्रैल को मां मायके गई थी कि चाचा ने भाई को मैगी लाने भेज घर के अंदर डरा-धमका कर दुराचार किया। मां के वापस घर लौटने पर बेटी ने घटना की आपबीती बताने के साथ ही मां के मोबाइल से चाइल्ड लाइन को सूचना दी।

किशोरी का आरोप रहा कि जब वह कक्षा 2 में पढ़ रही थी तभी से चाचा पिछले चार वर्ष से उसका शारीरिक शोषण कर रहा हैं। सूचना मिलने पर खजुरी चौकी प्रभारी घनश्याम गुप्ता व महिला एसआई मीना यादव ने सिगरा पहुंच पीड़िता से मिले। बाल कल्याण समिति की सदस्य शबाना खान के निर्देश पर 24 वर्षीय अविवाहित चाचा के खिलाफ मिर्जामुराद थाना में दुराचार समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। कार्यवाहक थानाप्रभारी उमेश कुमार राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कारवाई की जा रही हैं। आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम लगी हैं।

chat bot
आपका साथी