सोनभद्र में चाचा- चाची ने भूत प्रेत के शक में फावड़े से भतीजे को मार डाला

भूत प्रेत से गाय की मौत होने के शक में घटना को अंजाम दिया। घोरावल कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव निवासी लक्ष्मण उर्फ बावन कोल व उनकी पत्नी बुधनी देवी ने रविवार की रात फावड़े से वार कर अपने भतीजे विनोद कोल 30 वर्ष की हत्या कर दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:46 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:46 AM (IST)
सोनभद्र में चाचा- चाची ने भूत प्रेत के शक में फावड़े से भतीजे को मार डाला
भूत प्रेत से गाय की मौत होने के शक में घटना को अंजाम दिया।

सोनभद्र, जागरण संवाददाता। जिले में भूत प्रेत और बाधा के नाम पर उत्‍पीड़न और वारदात के मामले मानो थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में घोरावल क्षेत्र में एक युवक की उसके चाचा ने ही भूत प्रेत और बाधा के शक में फावड़े से मारकर जान ले ली। वारदात को अंजाम देने के बाद चाचा रात में ही मौेक से फरार हो गया। 

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव में रविवार की रात चाचा चाची ने मिलकर भतीजे को फावड़े से मारकर हत्या कर दी। भूत प्रेत से गाय की मौत होने के शक में घटना को अंजाम दिया। घोरावल कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव निवासी लक्ष्मण उर्फ बावन कोल व उनकी पत्नी बुधनी देवी ने रविवार की रात फावड़े से वार कर अपने भतीजे विनोद कोल 30 वर्ष की हत्या कर दी।

घटना की सूचना पुलिस को रात करीब दो बजे मिली। सूचना पर कोतवाली निरीक्षक देवतानंद सिंह घटनास्थल पर पहुंचे, जहां विनोद का खून से लथपथ शव पड़ा था। कोतवाली निरीक्षक देवतानंद सिंह ने बताया कि लक्ष्मणपुर गांव के लक्ष्मण उर्फ बावन भतीजे की हत्या के बाद से मौके से फरार है। बताया कि विनोद की गर्दन तथा कान के ऊपर फावड़े से वार किया गया है। जांच पड़ताल में सामने आया कि तीन दिनों पहले लक्ष्मण की एक गाय की मौत हो गई थी। भूत प्रेत कर गाय को कुछ खिला देने से उसकी मौत हो जाने के शक में ही चाचा व चाची ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

कोतवाली निरीक्षक बताया कि मृतक की पत्नी गेना देवी की तहरीर पर चाचा लक्ष्मण व चाची बुधनी देवी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपित की तलाश जारी है। आरोपित लक्ष्मण वर्ष 2005 में धारा 308 मे जेल जा चुका है। इस घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है।

chat bot
आपका साथी