सोनभद्र में कटहल लेकर जा रहा वाहन डिवाइडर से टकराया, हादसे में दो युवकों की मौत

मधुपुर बाजार के दो युवक दशरथ पटवा राजेश पटेल पिकप पर अंबिकापुर से कटहल लादकर ला रहे थे। इस दौरान राबर्टसगंज ओवरब्रिज पर चालक राजेश पटेल को झपकी आ जाने से डिवाइडर से टकरा गए। इससे दोनों युवकों की देर रात करीब एक बजे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 12:10 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:10 PM (IST)
सोनभद्र में कटहल लेकर जा रहा वाहन डिवाइडर से टकराया, हादसे में दो युवकों की मौत
राबर्टसगंज ओवरब्रिज पर चालक राजेश पटेल को झपकी आ जाने से डिवाइडर से टकरा गए।

सोनभ्‍सद्र, जेएनएन। मधुपुर बाजार के दो युवक दशरथ पटवा, राजेश पटेल पिकप पर अंबिकापुर से कटहल लादकर ला रहे थे। इस दौरान राबर्टसगंज ओवर ब्रिज पर चालक राजेश पटेल को झपकी आ जाने से डिवाइडर से टकरा गए। इससे दोनों युवकों की देर रात करीब एक बजे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

युवकों के मरने की सूचना पर पूरे बाजार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। इस दुखद घटना पर भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य उमाशंकर सिंह जय किशन प्रजापति सुरेश केसरी आदि ने पीड़ित परिवार को जिला प्रशासन से आर्थिक सहायता देने की मांग की है। दोनों मृतकों के छोटे-छोटे बच्चे हैं उनकी पढ़ाई लिखाई भोजन की व्यवस्था आदि तमाम प्रकार की समस्याएं उत्पन्न हो गई हैं। इसलिए लोगों ने क्षेत्र के संपन्न लोगों से भी उक्त पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देकर मानवता की मिसाल कायम करने की अपील की है।

दशरथ को एक बेटी है जिसका नाम लवली है, उम्र आठ वर्ष और दो लड़के हैं। एक का नाम आयुष (5) वर्ष है और गुड्डू उम्र (3) वर्ष है। व्यवसाय कुछ भी नहीं है। वहीं राजेश पटेल को तीन लड़कियां हैं जो सभी 10 वर्ष ये कम हैंं। राजेश तीन भाई हैं जो सभी अलग-अलग रहते हैं। राजेश अपने भाइयों में सबसे छोटा था दशरथ व राजेश के पास अन्य कोई आय का स्रोत नहीं है।

chat bot
आपका साथी