बलिया में छठ घाट से लौट रहे दो युवकों की करेंट लगने से मौत, साथियों ने किया हंगामा

बलिया जिले में सोमवार की रात छठ पूजा की तैयारी कर घर लौट रहे दो युवक की करेंट के चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई, आक्रोशित लाेगों ने हंगामा भी किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 10:58 AM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 10:58 AM (IST)
बलिया में छठ घाट से लौट रहे दो युवकों की करेंट लगने से मौत, साथियों ने किया हंगामा
बलिया में छठ घाट से लौट रहे दो युवकों की करेंट लगने से मौत, साथियों ने किया हंगामा

बलिया (जेएनएन) । शहर से सटे रामपुर महावल में सोमवार की रात लगभग 10.30 बजे छठ पूजा की तैयारी कर घर लौट रहे दो युवक अमित यादव (20) निवासी रामपुर महावल व आतिश कुमार (22) निवासी अख्तियारपुर चितबड़ागांव की करेंट के चपेट में आ गए। जिला अस्पताल में दोनों को ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस पर परिजनों व साथियों ने इमरजेंसी में जमकर हंगामा कर दिया और कुर्सी-मेज, दरवाजे तोड़ दिए। यह देख इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक संग कर्मचारी जान बचाते हुए भाग खड़े हुए। सूचना पर पहुँचे कोतवाल शशिमौली पाण्डेय ने परिजनों को शांत करते हुए दोनों शवों को पोस्मार्टम के लिए रखवा दिया। 

 

गांव में मचा हंगामा

रामपुर महावल गांव के बाहर छठ पूजा के लिए पंडाल लगाकर गांव के युवा जोरशोर से तैयारी कर रहे थे। सोमवार की रात तैयारी पूर्ण होने पर अमित यादव व आतिश अपने एक अन्य साथी के साथ वापस घर लौट रहे थे। उसी समय खेत की रखवाली के लिए लगाए गए लोहे के तार में बिजली के करेंट की चपेट में आने से घायल हो गए। तीसरे साथी ने दोनों दोस्तो को गिरता देख बचाने के लिए चिल्लाने लगा।

अस्‍पताल में भी हंगामा

आसपास के लोगों ने वहां से छठ पूजा पंडाल के लिए गए तार को बिजली के खम्भे से छुड़ाया और फिर दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इससे गुस्साए साथियों ने इमरजेंसी कक्ष में हंगामा शुरू कर दिया। कुर्सी-मेज पटकने लगे और दरवाजे तोड़ दिए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी