मऊ में टैंकर से कुचलकर दो वर्षीय मासूम की मौत, ओवरटेक करते समय हादसे में पति-पत्नी घायल

मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के चिरैयाकोट-मुहम्मदाबाद गोहना मुख्यमार्ग पर ग्राम टिपक्काबाद सुरहुरपुर देव स्थान के पास बुधवार को दोपहर लगभग 12 बजे टैंकर और बाइक की टक्कर में सड़क पर गिरी दो वर्षीय मासूम को टैंकर ने कूचल दिया। इससे मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:19 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 03:19 PM (IST)
मऊ में टैंकर से कुचलकर दो वर्षीय मासूम की मौत, ओवरटेक करते समय हादसे में पति-पत्नी घायल
बाइक की टक्कर में सड़क पर गिरी दो वर्षीय मासूम को टैंकर ने कुचल दिया।

मऊ, जागरण संवाददाता। मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के चिरैयाकोट-मुहम्मदाबाद गोहना मुख्यमार्ग पर ग्राम टिपक्काबाद सुरहुरपुर देव स्थान के पास बुधवार को दोपहर लगभग 12 बजे टैंकर और बाइक की टक्कर में सड़क पर गिरी दो वर्षीय मासूम को टैंकर ने कुचल दिया। इससे मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति-पत्नी सड़क किनारे गिरकर गंभीर रूप से चोटिल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दंपती का प्राथमिक उपचार क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में कराया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जनपद आजमगढ़ के महाराजगंज थाने के ग्राम समदीपुर निवासी 32 वर्षीय श्यामसुंदर चौहान अपनी पत्नी 27 वर्षीय अनीता चौहान के साथ दो वर्षीय मासूम बेटी सृष्टि संग बाइक से मुहम्मदाबाद गोहना तहसील क्षेत्र के चिरैयाकोट स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां आए थे। तीनोंं लोग मंगलवार की दोपहर अपने रिश्तेदार के यहां से वापस अपने घर समदीपुर बाइक से जा रहे थे। रास्ते में मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के करहां रोड स्थित ग्राम टिपक्काबाद सुरहुरपुर देव बाबा स्थान के पास श्यामसुंदर आगे जा रहे तेल लदे टैंकर को ओवरटेक कर आगे निकलने लगे। इसी बीच टैंकर से उनकी बाइक टकरा गई। इससे पत्नी की गोद से अनियंत्रित होकर मासूम बच्ची छिटककर सड़क पर गिर गई।

इसी बीच गुजरे टैंकर के पहिए के नीचे आकर कुचल जाने से मासूम ने मौकेे पर ही दम तोड़ दिया। दूसरी ओर टैंंकर की टक्कर से पति-पत्नी बाइक सहित सड़क किनारे गिरकर चोटिल हो गए। दुर्घटना को देखकर अगल-बगल के लोग मौके पर पहुंचकर घायलों को उठाए तथा मासूम के शव को कपड़े से ढ़ककर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में ले लिया। इधर मासूम के माता-पिता बेटी की दर्दनाक मौत देखकर दहाड़े मारकर रोने लगे जिसे देख हर कोई गमनीन रहा। दूसरी ओर हादसे केे बाद भाग रहेे टैंकर का ग्रामीणों नेे पीछा किया तो उसका चालक गाड़़ी़ खड़ी कर फरार हो गया। टैैंकर को पुलिस ने जब्त कर लिया हैैै ।

chat bot
आपका साथी