top menutop menutop menu

उमर पर मत जा‍इए, ये हैं शातिर उचक्‍के जो ज्‍वेलरी की दुकान में दिनदहाडे़ करते हैं सेंधमारी Ballia news

बलिया, जेएनएन। सुखपुरा स्थित चट्टी पर एक जेवर की दुकान से जेवर लेकर भाग रहे दो उचक्‍कों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर मारने पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पूर्वांचल बैंक के सामने रामकुमार शुक्ला के कटरे में सत्यनारायण सोनी की जेवर की दुकान है। शुक्रवार को दोपहर दो उम्रदराज उचक्‍के ग्राहक बनकर जेवर खरीदने के बहाने दुकान में पहुंचे और उन्होंने दुकानदार सत्यनारायण से सोने के जेवर दिखाने को कहा और चोरी करने का प्रयास करने लगा, मगर दुकानदार की नजर पड़ने से अपने मकसद में सफल नहीं हो सका।

दुकानदार ने जेवर दिखाना शुरू किया तो उनके द्वारा जेवर पसंद नहीं आने पर दुकानदार ने और जेवर दिखाना शुरू कर दिया। इसी बीच दोनों में से एक जिसकी उम्र कम थी जेवर का पैकेट चुराने लगा जिसे दुकानदार ने देख लिया और जैसे ही दुकानदार ने उसको टोका और पकड़ने का प्रयास किया तो उचक्‍का जेवर का पूरा पैकेट लेकर भागने लगा। वहीं दूसरे उचक्‍के को दुकानदार ने वहीं पकड़ लिया। मौके से भाग रहे उचक्‍के को पकड़ने के लिए अगल- बगल के दुकानदार और चट्टी पर स्थित अन्य लोग दौड़ पड़े। यतीनाथ गेट के समीप जाते-जाते दूसरी उचक्‍का भी लोगाें की पकड़ में आ गया। मौके से भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ने के बाद दोनों को जमकर मारने पीटने के बाद पुलिस को सूचना दी।

दो उचक्‍कों के पकड़े जाने की सूचना पर दुकान पर भारी संख्या में भीड़ लग गई तो किसी ने भीड़ द्वारा मार डालने की आशंकावश पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच कर चोरों को गिरफ्तार कर थाने ले आई और पूछताछ कर रही है।चोरों ने पुलिस को काफी पूछताछ के बाद भी अपना नाम व पता नहीं बताया। इसके पूर्व लगभग डेढ़ महीना पहले इसी दुकान पर इसी तरह की एक और घटना घट चुकी है। दुकानदार द्वारा काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने घटना के काफी दिनों बाद मुकदमा पंजीकृत किया था। बहरहाल मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस पहले की घटना की भी जांच में अब जुट गई है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.