पीडीडीयू जंक्शन पर लगभग दो किलो सोना और 177 ग्राम चांदी के साथ दो तस्‍कर गिरफ्तार

चंदौली के पीडीडीयू नगर जंक्शन के प्लेटफार्म 7-8 स्थित फुटओवर ब्रिज के पास बुधवार को आरपीएफ व जीआरपी की टीम ने एक किलो 965 ग्राम सोना व 177.4 ग्राम चांदी के आभूषण के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए दोनों आरोपी बंगाल के रहने वाले बताए गए हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:02 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:02 PM (IST)
पीडीडीयू जंक्शन पर लगभग दो किलो सोना और 177 ग्राम चांदी के साथ दो तस्‍कर गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनों आरोपी बंगाल के रहने वाले हैं।

चंदौली, जेएनएन। पीडीडीयू नगर स्थानीय जंक्शन के प्लेटफार्म 7-8 स्थित फुटओवर ब्रिज के पास बुधवार को आरपीएफ व जीआरपी की टीम ने एक किलो 965 ग्राम सोना व 177.4 ग्राम चांदी के आभूषण के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए दोनों आरोपी बंगाल के रहने वाले बताए गए हैं। वर्तमान में करोलबाग नई दिल्ली में रहते हैं। जीआरपी इंस्पेक्टर आरके सिंह और आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि बिहार चुनाव को देखते हुए जंक्शन आैर ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को भी चेकिंग कराई जा रही थी तो दो आरोपित पकड़े गए।

पुलिस टीम प्लेटफार्म 7-8 के फुटओवर ब्रिज के पास सीमेंटेड बेंच पर दो संदिग्ध को बैठा देख तलाशी लेना शुरू किया। उनके पास के बैग से सोने और चांदी के आभूषण मिले। पुलिस अभूषणों के संदर्भ में कागजात दिखाने को बोला तो वह दिखा नहीं पाए। पकड़ा गया संदिग्ध पश्चिम बंगाल, मेंहदीपुर निवासी पुलक पाल व तिलक पाल है। यह दोनों वर्तमान में फ्लोर गली किशन नगर (दिल्ली) करोलबाग में रहते हैं। पुलिस टीम को मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी ट्रेन से सोने व चांदी की तस्करी करते हैं। इस मामले को राजस्व चोरी से भी देखा जा रहा है। फिलहाल इस पूरे प्रकरण को जांच एजेंसियां भी देख रही हैं।

chat bot
आपका साथी