वाराणसी के काशी स्टेशन पर 24.9 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, रायपुर से लाई जा रही थी खेप

काशी स्टेशन पर बीती रात आरपीएफ व जीआरपी की टीम ने 24.9 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। एनडीपीएस एक्ट में चालान कर दोनों को जेल भेज दिया गया। बरामद माल की कीमत लगभग 20 हजार रुपए आंकी जा रही है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 06:20 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 06:20 PM (IST)
वाराणसी के काशी स्टेशन पर 24.9 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, रायपुर से लाई जा रही थी खेप
24.9 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। काशी स्टेशन पर बीती रात आरपीएफ व जीआरपी की टीम ने 24.9 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। एनडीपीएस एक्ट में चालान कर दोनों को जेल भेज दिया गया। बरामद माल की कीमत लगभग 20 हजार रुपए आंकी जा रही है। रायपुर से तस्करी कर पहुंची गांजे की खेप बिहार ले जाने की तैयारी थी।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात 11.45 बजे आरपीएफ चौकी प्रभारी विजय शंकर पांडेय कर्मचारियों के साथ गौंडिया - बरौनी स्पेशल ट्रेन में चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान ट्रेन की पिछली बोगी से उतरे दो लोग बैग लेकर स्टेशन से बाहर निकलने की फिराक में थे। टीम की निगाह गोपालगंज (बिहार) के जादवपुर स्थित मनियारा निवासी अच्छे लाल यादव और साहब यादव पर पड़ी। आरपीएफ और जीआरपी के कर्मचारियों ने उनका बैग चेक किया। बैग खुलते ही अंदर से गांजा बरामद हुआ। जीआरपी के अनुसार पीडीडीयू स्टेशन पर पकड़े जाने के भय से दोनो साधन बदलकर बिहार जाने की योजना बना रहे थे। जीआरपी इंस्पेक्टर रमेश कुमार सिंह ने बताया कि एनडीपीएस में चालान कर दोनों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी