Ballia Road Accident : बलिया जिले में खड़ी ट्रक से टकराई स्कार्पियो, महिला समेत दो की मौत

घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। स्कर्पियाे मऊ से बलिया की तरफ आ रही थी। पियरिया के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए। घायलों को किसी तरह से बाहर निकाल कर अस्पताल भेजवाया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:00 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:00 PM (IST)
Ballia Road Accident : बलिया जिले में खड़ी ट्रक से टकराई स्कार्पियो, महिला समेत दो की मौत
हादसे के बाद घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

बलिया, जागरण संवाददाता। रसड़ा-बलिया मुख्य मार्ग पर पियरिया चट्टी पर शनिवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे खड़ी ट्रक में स्कार्पियो टकरा गई, इसमें सविता निवासी कामपुर बलिया व मऊ के भदेसरा निवासी डब्लू कुमार की मौत हो गई। हादसे में स्कार्पियो में सवार मयंक पांडेय निवासी भीटी जिला मऊ, अर्चना व इनके पति शशिकांत निवासी कामपुर, दुर्गेश राय निवासी भीटी, मऊ व नवजात घायल हो गए। हादसा होने के बाद मौके पर चीख पुकार सुनकर लोगों की भीड़ लग गई। खून से सने लोगों को देखकर मौके पर पहुंचे लोग एक बारगी दहशत में आ गए। हालांकि, इसके बाद एक एक कर लोगों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया।

वहीं हादसे के बाद घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। स्कर्पियाे मऊ से बलिया की तरफ आ रही थी। पियरिया के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए। घायलों को किसी तरह से बाहर निकाल कर अस्पताल भेजवाया। घटना में वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। जानकारी होने के बाद आनन फानन मौके पर पहुंचे लोगों ने वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को हादसे की सूचना दी।  

वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद स्‍थानीय लोगाें के सहयोग से पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल भेजा। वहीं परिजनों को भी हादसे के बारे में सूचित करने के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार शिकायत मिलने के बाद हादसे का मुकदमा लिखकर विधिक कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी