वाराणसी के राजातालाब में ट्रक की चपेट में आने से पल्सर बाइक सवार दो लोगों की मौत

राजातालाब थाना क्षेत्र के बीरभानपुर स्थित नेशनल हाईवे पर सोमवार की सुबह लगभग करीब छह बजे राजातालाब से मोहनसराय की तरफ जा रही ट्रक की चपेट में आने से पल्सर बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:04 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:04 AM (IST)
वाराणसी के राजातालाब में ट्रक की चपेट में आने से पल्सर बाइक सवार दो लोगों की मौत
पल्सर बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। राजातालाब थाना क्षेत्र के बीरभानपुर स्थित नेशनल हाईवे पर सोमवार की सुबह लगभग करीब छह बजे राजातालाब से मोहनसराय की तरफ जा रही ट्रक की चपेट में आने से पल्सर बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर राजातालाब थाना प्रभारी राम आशीष मौके पर पहुंच कर शव को विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पल्सर बाइक सवार राजातालाब की से मोहनसराय की तरफ जा रहे थे। किसी ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक की चपेट में आ गए। मौके पर पहुंचे राजातालाब थाना प्रभारी रामआशीष ने बताया कि मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से एक मृतक की पहचान मोनू चौहान (25) निवासी रैपुरा आशापुर थाना सारनाथ तथा दूसरे मृतक व्यक्ति की शिनाख्त मुकेश चौहान (32) निवासी कचनार, राजातालाब के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के स्वजनों को सूचना दे दी है। दुर्घटना के बाद ट्रक फरार हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि हाईवे पर नो एंट्री के कारण लंबी कतार में खड़ी ट्रकों के कारण अक्सर जाम से बचने के कारण लोग दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी