गाजीपुर में हर्ष फायरिंग में किशोरी सहित दो लोगों को लगी गोली, आरोपित गिरफ्तार

रविवार की रात शादी में हर्ष फायरिंग में किशोरी सहित दो को गोली लग गई। इससे शादी के माहौल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि दोनों की स्थिति खतरे से बाहर है। करीमुद्दीनपुर पुलिस ने आरोपित को दबोचकर कार्रवाई में जुट गई है।

Abhishek SharmaMon, 22 Nov 2021 07:35 PM (IST)
रविवार की रात शादी में हर्ष फायरिंग में किशोरी सहित दो को गोली लग गई।

गाजीपुर, जागरण संवाददाता। सैदपुर और करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के रविवार की रात शादी में हर्ष फायरिंग में किशोरी सहित दो को गोली लग गई। इससे शादी के माहौल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि दोनों की स्थिति खतरे से बाहर है। करीमुद्दीनपुर पुलिस ने आरोपित को दबोचकर कार्रवाई में जुट गई है।

लौवाडीह : करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के निजी मैरेज वाटिका में सैदपुर से आयी बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान पैर में गोली लगने से कोपागंज थाना क्षेत्र के मैरो गांव निवासी विनोद कन्नौजिया घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सैदपुर के माहूपुर निवासी आयुष सिंह व अभिषेक सिंह को तत्काल गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई। सैदपुर के माहूपुर से बारात करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पतार गांव के बृजेश सिंह के यहां आई थी। जिसकी व्यवस्था करीमुद्दीनपुर स्थित मैरेज हाल में था। रात को द्वारपूजा कार्यक्रम के दौरान आरोपित आयुष सिंह और अभिषेक सिंह हर्ष फायरिंग कर रहे थे, तभी गोली विनोद कन्नौजिया के दाहिने पैर घुटने के नीचे लग गई। करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घायल का उपचार मऊ स्थित अस्पताल में चल रहा है। पैर में लगी गोली निकाल ली गई है और उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

सैदपुर : कोतवाली के डहन गांव निवासी अरविंद सिंह की पुत्री अंशु सिंह की रविवार को शादी थी। बारात आजमगढ़ जनपद के तरवां से आई थी। इसमें सादात थाना क्षेत्र के कनेरी निवासी सुनिल सिंह भी पहुंचे थे। देर शाम द्वारपूजा के दौरान सुनील हर्ष फायरिंग की, लापरवाही के कारण गोली 15 वर्षीय तान्या सिंह पुत्री स्व. राजीव के दाहिने पैर में लग गई। इससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया। तान्या के पैर से गोली निकाल ली गई है। वहीं तान्या के चाचा राजेश सिंह की तहरीर पर पुलिस सुनील के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.