चंदौली में अलग-अलग हादसों में एचटी लाइन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

चंदौली में अलग-अलग हादसों में एचटी लाइन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत
Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 11:12 AM (IST) Author: Abhishek Sharma

चंदौली, जेएनएन। एचटी करेंट की चपेट में आने से रविवार की सुबह दो लोगों की मौत हो गई। धीना थाना क्षेत्र के रमरजाय गांव के समीप गिट्टी गिराते समय डंपर हाइटेंशन तार को छू गया। इससे सटकर खड़े गांव निवासी बब्बन खरवार (57) की मौत हो गई। जबकि दूसरी घटना चकिया कोतवाली क्षेत्र के पंडी गांव की है। यहां जमीन पर टूटकर गिरे हाइटेंशन तार की चपेट में आने से देवन बहेलिया (75) की मौत हो गई। दोनों घटनाओं से परिजनों में कोहराम मच गया। तहसील प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक मुआवजा देने का भरोसा दिलाया है।

पहली घटना रमरजाय क्षेत्र में हुई जहां पर सुबी एक डंपर से पत्‍थर की गिट्टी गिराने का काम चल रहा था। लापरवाही और असावधानी वश ऊपर से गुजर रहे एचटी लाइन की चपेट में आने से करंट लगने से बब्‍बन खरवार की मौके पर ही मौत हो गई। आनन फानन पुलिस और प्रशासन को सूचना दी गई तो परिजनों को आर्थिक मुआवजे का भरोसा प्रशासन की ओर से दिया गया है। दूसरी घटना पंडी गांव की है जहां पर देवन बहेलिया सुबह क्षेत्र से होकर गुजर रहा था कि रात में ही किसी वजह से टूटकर गिरे एचटी लाइन की चपेट में आ गया। इस घटना में भी उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होने के बाद दोनों की मृतकों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.