चोलापुर व रामनगर में सड़क हादसों में दो की मौत

जागरण संवाददाता दानगंज/रामनगर चोलापुर थाना क्षेत्र के रौना खुर्द ग्राम के समीप बुधवार की देर रा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:06 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:06 PM (IST)
चोलापुर व रामनगर में सड़क हादसों में दो की मौत
चोलापुर व रामनगर में सड़क हादसों में दो की मौत

जागरण संवाददाता, दानगंज/रामनगर : चोलापुर थाना क्षेत्र के रौना खुर्द ग्राम के समीप बुधवार की देर रात 12 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसकी खबर लगते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया। हादसे के बाद पत्नी मीनू समेत परिवारीजन को रोकर बुरा हाल है। वहीं रामनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक ट्रक ने अज्ञात व्यक्ति की जान ले ली। पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

सिंधोरा थाना क्षेत्र के करेमुआ ग्राम के मूल निवासी कल्लू गोड़ (45) रौना कला ग्राम में अपने ससुर चुन्नू गोड़ के यहा रहते थे। उन्हें दो लड़के सोनू, मान तथा दो लड़किया सोनी व मोनी हैं। कल्लू रात नौ बजे किसी निमंत्रण में जाने की बात कहकर पैदल ही घर से निकले। लौटते समय देर रात्रि बेला-कटहलगंज मार्ग पर वह अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। सड़क के किनारे उन्हें घायलावस्था में पड़ा देख किसी राहगीर ने परिवारीजन को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिवार के लोग आनन-फानन उन्हें चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहा चिकित्सकों ने कल्लू को मृत घोषित कर दिया।

उधर, क्षेत्र के टेंगरामोड़ पर एप्रोच मार्ग से पैदल ही विश्वसुंदरी पुल के बाई तरफ से जा रहे एक अज्ञात व्यक्ति को ट्रक ने चपेट में ले लिया। हादसे में उक्त व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव को लालबहादुर शास्त्री अस्पताल के मर्चरी में रखवा दिया है।

chat bot
आपका साथी