गाजीपुर में संदिग्ध बीमारी से चार दिन में एक ही परिवार की दो बच्चियों की मौत

ढढनी रणवीर राय पट्टी गांव में संदिग्ध बीमारी से चार दिन में एक ही परिवार की दो बच्चियों की मौत हो गई। इससे पूरे गांव में दहशत फैल गई है। सूचना पर सीएमओ डा. जीसी मौर्य अपनी टीम के साथ गांव पहुंचे और हालात का जायजा लिया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 01:39 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 01:39 PM (IST)
गाजीपुर में संदिग्ध बीमारी से चार दिन में एक ही परिवार की दो बच्चियों की मौत
गांव में संदिग्ध बीमारी से चार दिन में एक ही परिवार की दो बच्चियों की मौत हो गई।

गाजीपुर, जेएनएन। जमानियां क्षेत्र के ढढनी रणवीर राय पट्टी गांव में संदिग्ध बीमारी से चार दिन में एक ही परिवार की दो बच्चियों की मौत हो गई। इससे पूरे गांव में दहशत फैल गई है। सूचना पर सीएमओ डा. जीसी मौर्य अपनी टीम के साथ गांव पहुंचे और हालात का जायजा लिया है। कैंप लगाकर परिवार सहित पूरे गांव की जांच की जा रही है। संक्रामक रोग के दवा का छिडकाव व वितरण भी किया जा रहा है।

मलसा ढढनी रणवीर राय गांव में अज्ञात बीमारी से दो बच्चियों की मौत की खबर से गांव में दहशत फैल गई। लोगों ने इसकी जानकारी सीएमओ को दी तो उन्‍होंने टीम के साथ पहुंचकर गांव में जांच पड़ताल की। पहले इन बच्चियों के परिवार की जांच की गई जिसमें किसी अन्य बीमारी की पुष्टि नहीं हुई। बताते चलें कि 18 जून को खुशी 10 वर्ष पुत्री सुरेश कुशवाहा जिसकी सदर हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं उसकी बड़ी बहन हलचल रविवार की सुबह घर पर ही पेट मै दर्द होने के कारण वह मर गई।

दो मौतों के बाद परिवार में कोहराम मच गया तो लोगों ने जिला प्रशासन को सूचना दी। मौके पर सीएमओ ने पहुंचकर जांच के बाद बताया कि परिवार के सभी लोगों का जांच किया गया जिसमें किसी को करोना की पुष्टि नहीं हुई। उन्होंने तत्काल जमानिया से जितेंद्र नाथ शुक्ला फार्मासिस्ट मोहित कुमार वार्ड बॉय उत्तम सिंह सी एच ओ को गांव में कैंप लगाकर लोगों की जांच के लिए आदेश किया। जिस पर जमानिया की टीम आकर लोगों की जांच पड़ताल शुरू की। इस दौरान 80 लोगों का एंटीजन जांच किया गया जिसमें सभी लोगों की नेगेटिव रिपोर्ट मिली।

chat bot
आपका साथी