बड़ागांव के सेहमलपुर में डीपीएस के पास मार्ग हादसे में स्‍कूटी सवार दो लोगों की मौत

वाराणसी में सेहमलपुर के पास डीपीएस स्कूल के करीब ही सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार दो लोगों की सुबह अज्ञात वाहन से टकराने के बाद मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 11:48 AM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 10:28 PM (IST)
बड़ागांव के सेहमलपुर में डीपीएस के पास मार्ग हादसे में स्‍कूटी सवार दो लोगों की मौत
बड़ागांव के सेहमलपुर में डीपीएस के पास मार्ग हादसे में स्‍कूटी सवार दो लोगों की मौत

वाराणसी, जेएनएन। थाना क्षेत्र के सेहमलपुर के पास डीपीएस स्कूल के पास खडे़ टैक्टर में पीछे से स्कूटी टकरा गयी। इस हादसे में मौके पर स्कूटी सवार मामा -भांजी की दर्दनाक मौत हो गई। पृथ्वीपुर थाना सुरेरी जौनपुर निवासी 50 वर्षीय अजीत प्रताप सिंह पुत्र स्व. हवलदार सिंह अपनी 20 वर्षीय भांजी निधि सिंह पुत्री ढब्बू सिंह निवासी मोकलपुर थाना मडियाहू जौनपुर को लेकर मंगलवार को स्कूटी से वाराणसी एयर फोर्स परीक्षा की काउंसिलिंग के लिए जा रहे थे। एकाएक सेहमलपुर के पास सड़क के किनारे खम्भा लदे खड़े टैक्टर के पीछे जाकर स्कूटी टैक्टर के अंदर घुस गयी। जिससे मौके पर ही स्कूटी सवार मामा- भांजी की मौत हो गई।

टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौडे-दौडे पहुंचे व टैक्टर के पीछे फंसे दोनों को बाहर निकाल कर पास ही स्थित एक निजी चिकित्सालय ले गये। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम पिण्डरा एन एन यादव बड़ागांव इंस्पेक्टर महेश पाण्डेय व हरहुआ चौकी प्रभारी अनुराग मिश्र मय पुलिस मौके पर पहुंच गए व घटना की जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन रोते बिलखते अस्पताल पहुचे।

दुर्घटना के बाद टैक्टर चालक टैक्टर लेकर फरार हो गया : ग्रामीणों के अनुसार स्कूटी चला रहे अजीत सिंह ने हेलमेट पहना था। वहीं पुलिस को घटना स्थल पर हेलमेट नही मिला। दोनों की मौत सर में गम्भीर चोट लगने से हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए बीएचयू वाराणसी भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी