सोनभद्र सड़क हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत, हादसे की जानकारी के बाद परिजनों में मचा कोहराम

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई। राबर्टसगंज कोतवाली अंतर्गत कसयाकला गाँव निवासी प्रकाश मेहता (18) व चंदन मेहता (14) पुत्र भरदुल मेहता किसी कार्यवश राबर्टसगंज गए थे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:36 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:36 PM (IST)
सोनभद्र सड़क हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत, हादसे की जानकारी के बाद परिजनों में मचा कोहराम
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी।

सोनभद्र, जेएनएन। करमा थाना क्षेत्र अंतर्गत केकराही इंडियन बैंक के सामने रविवार की शाम लगभग चार बजे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई। राबर्टसगंज कोतवाली अंतर्गत कसयाकला गाँव निवासी प्रकाश मेहता (18) व चंदन मेहता (14) पुत्र भरदुल मेहता किसी कार्यवश राबर्टसगंज गए थे।

परिजनों ने बताया कि वापस लौटते समय इंडियन बैंक के समीप ही पहुंचे थे कि अचानक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। आनन फानन लोग दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहीं चिकित्सकों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होता देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वहींं रिफर होने के बाद जिला अस्पताल पहुंचने से पहले दोनों ने दम तोड़ दिया। चंदन कक्षा दस में पढ़ता था जबकि प्रकाश बीए का छात्र था। दोनों भाइयों की मौत की खबर पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मामले में एसएसआइ विनोद यादव ने बताया कि हादसे में शामिल ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी