जौनपुर में डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत, एक ही हालत गंभीर

पुलिस चौकी घनश्यामपुर स्थित बाजार में गुरुवार की सुबह डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो की मौत हो गई और वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:01 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:01 AM (IST)
जौनपुर में डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत, एक ही हालत गंभीर
गुरुवार की सुबह डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो की मौत हो गई।

जौनपुर, जेएनएन। पुलिस चौकी घनश्यामपुर स्थित बाजार में गुरुवार की सुबह डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो की मौत हो गई और वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। इस हृदय विदारक घटना से लोग हतप्रभ हैं।

सुबह सात बजे के करीब पल्सर बाइक से तीन लोग बटाऊबीर से खुटहन की तरफ जा रहे थे। जैसे ही पुलिस चौकी घनश्यामपुर से आगे बढ़े तेजगति डंपर की चपेट में आ गये। जिससे तीनों को गंभीर चोटें लगीं। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को सीएचसी ले गये। जहां चिकित्सकों ने मीता देवी पत्नी मुन्ना बिंद (45) निवासी बैजारामपुर थाना सरायख्वाजा, राजू (22) पता अज्ञात को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल शांति देवी (60) पिलकिछा थाना खुटहन को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। बालू लदा डंपर आगे एक ढ़ाबे पर खड़ाकर चालक भाग गया। जिसे पुलिस अपने कब्जे में ले ली है। बताया गया कि तीनों किसी हलवाई के साथ काम करते थे और कहीं से वापस घर जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी