वाराणसी में दुकान के विवाद में महिलाओं को गोली मारने वाले दो गिरफ्तार, तमंचा कारतूस बरामद

मलियान बस्ती के पास दुकान की पुरानी रंजिश को लेकर सुनीता और रीता सोनकर को रविवार की रात गोली मारने वाले दो आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज हुआ। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये तीन टीमें बनाई गई थी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:46 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 01:46 PM (IST)
वाराणसी में दुकान के विवाद में महिलाओं को गोली मारने वाले दो गिरफ्तार, तमंचा कारतूस बरामद
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये तीन टीमें बनाई गई थी।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। चितईपुर थाना क्षेत्र के मलियान बस्ती के पास दुकान की पुरानी रंजिश को लेकर सुनीता और रीता सोनकर को रविवार की रात गोली मारने वाले दो आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज हुआ। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये तीन टीमें बनाई गई थी। शुक्रवार को दो आरोपी मोहन सोनकर और आकाश कुमार को चितईपुर एसओ रिजवान बेग ने अपनी टीम के साथ कैंट के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर हृदयपुर के पास अंडरपास स्थित पत्थर के नीचे छुपाकर रखा 315 बोर का अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस जांच और पूछताछ में सामने आया कि घटना में तीन आरोपी शामिल थे जिसमें दो बाइक चला रहे थे और एक कुछ दूरी पर घटना के बाद कवर करने के लिए खड़ा था। इस दौरान पुलिस की जांच जारी रहने के दौरान सभी आरोपित चिन्हित हो गए और आखिरकार पुलिस के हत्‍थे चढ़ गए।

दवा के बहाने मित्र की बाइक मांगकर दिया था घटना को अंजाम : घटना की रात मोहन सोनकर अपने मित्र आकाश कुमार निवासी बहुरा, खानपुर ,गाजीपुर के साथ गया और दवा के बहाने विकास गौड़ की बाइक मांगकर घटना को अंजाम दिया। घटना से कुछ दूरी पर एक अन्य साथी आशीष कुमार निवासी खानपुर, गाजीपुर घटना के बाद कवर करने के लिए खड़ा था।

ये थी घटना : चितईपुर मलियान बस्ती की रहने वाली रीता अपने घर के सामने बैठी थी इसी बीच सुनीता सोनकर स्कूटी से आकर बात करने लगी।पीछे से मुंह बांधे बाइक सवार दो हमलावरों ने लक्ष्य कर फायरिंग करते हुए भाग निकले। चितईपुर चौराहे के समीप सुनीता की मछली की दुकान है जबकि इसके पति फल बेचते हैं। इसी के पड़ोस में मछली की दुकान लगाने वाले मोहन सोनकर से पुरानी रंजिश थी जिसको लेकर रविवार की देर रात मोहन सोनकर अपने दोस्त के साथ गोली मारकर फरार हो गया था।

chat bot
आपका साथी