वाराणसी में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्यूबवेल आपरेटर की मौत, फॉरेंसिक टीम ने किया साक्ष्‍य संकलन

मंडुवाडीह क्षेत्र के उत्तरी ककरमत्ता में संदिग्ध परिस्थियों में पूर्व प्रधान ककरमत्ता के कार्यालय में रोजन उर्फ मुन्नू (47) की मौत हो गयी। पूर्व प्रधानपति वकील अंसारी ने बताया कि मृतक रोजन उर्फ मुन्नू मूल निवासी ग्राम करण्डा जिला गाजीपुर यहीं रहता था।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 03:12 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 03:12 PM (IST)
वाराणसी में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्यूबवेल आपरेटर की मौत, फॉरेंसिक टीम ने किया साक्ष्‍य संकलन
उत्तरी ककरमत्ता में संदिग्ध परिस्थियों में पूर्व प्रधान ककरमत्ता के कार्यालय में रोजन उर्फ मुन्नू (47) की मौत हो गयी।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। मंडुवाडीह क्षेत्र के उत्तरी ककरमत्ता में संदिग्ध परिस्थियों में पूर्व प्रधान ककरमत्ता के कार्यालय में रोजन उर्फ मुन्नू (47) की मौत हो गयी। पूर्व प्रधानपति वकील अंसारी ने बताया कि मृतक रोजन उर्फ मुन्नू मूल निवासी ग्राम करण्डा जिला गाजीपुर विगत 35 वर्षों से उत्तरी ककरमत्ता में रह कर जीवन यापन कर रहा था व लगभग 20 वर्ष पूर्व से ही अपनी पत्नी से अलग रह रहा था।

मृतक लगभग चार वर्षों से उनके आफिस में रात्रि में सोता था। वह जलनिगम का अस्थाई कर्मचारी था। इसके अलावा इलेक्ट्रिक का कार्य भी करता था। सुबह गांव में पानी की सप्लाई के लिए ट्यूबवेल चलाता था। रविवार की सुबह जब गांव की पानी की सप्लाई नही चालू हुई तो ग्रामीणों ने वकील अंसारी को फोन किया जिस पर मौके पर पहुंचे पूर्व प्रधानपति व ग्रामीणों ने ऑफिस का मुख्य द्वार बंद देखा और खुलवाने की कोशिश की।

दरवाजा न खुलने पर बगल की छत से देखा तो रोजन उर्फ मुन्नू ऑफिस के बाहर आंगन में औंधे मुंह गिरा हुआ था।जिस पर तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस व फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। जांच के दौरान पुलिस को कोई अतिरिक्‍त संदिग्‍ध चीजें नहीं मिलीं। पुलिस के अनुसार शव की पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्‍या या आत्‍महत्‍या का प्रकरण सुलझ सकेगा। 

chat bot
आपका साथी