चंदौली में सड़क पर सो रहे खलासी पर चढ़ा ट्रक, मौत के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार

सोमवार की भोर में सड़क पर सो रहे खलासी पर ट्रक चढ़ने से मौत हो गई।
Publish Date:Mon, 28 Sep 2020 12:24 PM (IST) Author: Abhishek Sharma

चंदौली, जेएनएन। अलीनगर थाना क्षेत्र के नसीरपुर पट्टन गांव के समीप सोमवार की भोर में सड़क पर सो रहे खलासी पर ट्रक चढ़ने से मौत हो गई। घटना की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को दे दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद इस मामले में विधिक कार्रवाई में जुट गई है। वहीं हादसे के बाद जानकारी हाेने पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

नौगढ़ थाना क्षेत्र के देवखत गांव के रहने वाले वनकर्मी हीरालाल यादव का छोटा पुत्र बृजेश यादव (15) गांव के ही विद्यालय में कक्षा आठ का छात्र था। लॉकडाउन में स्कूल बंद होने पर पड़ोस के ही ट्रक चालक विनोद यादव के साथ लगभग एक महीने से ट्रक पर ही रहकर खलासीगिरी का काम कर रहा था। रविवार को सोनभद्र से गिट्टी लादकर जमानिया की तरफ ट्रक जा रहा था। इसी दौरान अलीनगर सकलडीहा मार्ग पर मटकुट्टा रेलवे फाटक बंद होने के कारण नसीरपुरपट्टन गांव के समीप चालक ने ट्रक खड़ा कर दिया था।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार खलासी इस दौरान ट्रक के नीचे ही सो रहा था। इसी दौरान भोर में करीब चार बजे रेलवे क्रासिंग का गेट खुला तो ड्राइवर खलासी को आवाज देने के साथ ही ट्रक को आगे बढ़ा दिया। इस दौरान नीचे सो रहा खलासी ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। ट्रक का पहिया चढ़ने के बाद खलासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं जानकारी होने के बाद घटना होते ही चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। दूसरे ट्रक के चालकों ने इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी तो घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिता हीरालाल, बड़ा भाई अवधेश, ममेरा भाई रणजीत आदि रोते- बिलखते थाना और पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.