काशी के व्यापारियों ने जीएसटी अपर आयुक्त से मिलकर ओटीएस को तीन माह और बढ़ाने की मांग उठाई

वाराणसी में कर निर्धारण वर्ष 2017-18 की विसंगतियों को लेकर शुक्रवार को वाराणसी व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल से अजीत सिंह बग्गा के नेतृत्व में सर्विस एंड गुड्स चेतगंज कार्यालय में जोन टू एडिशनल कमिश्नर ग्रेड 1 प्रदीप कुमार से मिला।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 05:23 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 05:23 PM (IST)
काशी के व्यापारियों ने जीएसटी अपर आयुक्त से मिलकर ओटीएस को तीन माह और बढ़ाने की मांग उठाई
व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल से अजीत सिंह बग्गा के नेतृत्व में एडिशनल कमिश्नर ग्रेड 1 प्रदीप कुमार से मिला।

वाराणसी, जेएनएन। कर निर्धारण वर्ष 2017-18 की विसंगतियों को लेकर शुक्रवार को वाराणसी व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल से अजीत सिंह बग्गा के नेतृत्व में सर्विस एंड गुड्स चेतगंज कार्यालय में जोन टू, एडिशनल कमिश्नर ग्रेड 1 प्रदीप कुमार से मिला।

बग्गा ने अधिकारियों को बताया गया की वर्तमान में 2017-18 के करने वैट कर निर्धारण की अंतिम तिथि 31 मार्च है क्योंकि इस वक्त कोरोना संक्रमण का दौर भी चल रहा है। होली का त्यौहार भी एक इसी दौरान आ रहा है तथा बैंकों की छुट्टियां भी लगातार हो रही हैं, जिस कारण व्यापारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वाराणसी व्यापार मंडल यह मांग करता है की इसे तीन माह के लिए आगे बढ़ा दिया जाए तथा का निर्धारण के समय व्यापारियों को सुनवाई का उचित मौका दिया जाए पिछली बार का अधिकांश व्यापारियों को एक्स पार्टी कर नोटिस जारी कर दिया गया था जो पूरी तरह से अनुचित है।

ऐसे में कर निर्धारण के समय व्यापारियों के पक्ष को भी पूरी तरह से सुना जाए और किसी तरह से मनमाना आदेश जारी न किया जाए। एडिशनल कमिश्नर प्रदीप कुमार ने को बताया कि व्यापार मंडल की मांग पर समय सीमा 30 जून 2021 तक बढ़ा दिया गया है, तथा अधिकारियो को व्यपारियो को एक्स पार्टी न करने के लिए भी कह दिया गया है। व्यापारियों के साथ किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया जाएगा। इस शिष्टमंडल में अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा, महामंत्री प्रमोद अग्रहरि,  शिवप्रसाद, गौरीशंकर नेवर-विश्वनाथ दुबे, उपाध्यक्ष, आइटी सेल अध्यक्ष संतोष सिंह, ब्रिज मिश्रा, रितेश, राजीव वर्मा, शाहिद कुरैशी, अरविंद जायसवाल, प्रभाकर सिंह आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी