Top 5 Varanasi News Of The Day 18 july 2021 : पूर्व छात्र नेता गोलीकांड में मिले सुराग, अवैध संबंधों का वीडियो किया वायरल, शिक्षक ने अकेला पाकर की छेड़खानी

Top Varanasi News बनारस शहर की कई खबरों ने रविवार यानी 18 जुलाई को सुर्खियां बटोरीं जानिए शाम छह बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें जो दिन भर चर्चा में बनी रहीं और लोगों की नजरें भी उन खबरों पर रही।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 06:41 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 06:41 PM (IST)
Top 5 Varanasi News Of The Day 18 july 2021 : पूर्व छात्र नेता गोलीकांड में मिले सुराग, अवैध संबंधों का वीडियो किया वायरल, शिक्षक ने अकेला पाकर की छेड़खानी
बनारस शहर की कई खबरों ने 18 जुलाई 2021 रविवार को सुर्खियां बटोरीं।

वाराणसी, जेएनएन। बनारस शहर की कई खबरों ने रविवार को चर्चा बटोरी जिनमें पूर्व छात्र नेता गोलीकांड में मिले सुराग, अवैध संबंधों का वीडियो किया वायरल, शिक्षक ने अकेला पाकर की छेड़खानी, छह घण्टे अंधेरे में पांच हजार परिवार, बरसात से खरीफ की फसलों को संजीवनी आदि प्रमुख खबरें रहीं। जानिए शाम छह बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

वाराणसी में पूर्व छात्र नेता गोलीकांड में क्राइम ब्रांच को मिले सुराग, पूछताछ में पुलिस को मिली लीड

पूर्व छात्र नेता राहुल राज को गोली मारकर घायल करने के मामले में क्राइम ब्रांच को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। इस संबंध में कुछ लोगों को उठाया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है, उम्‍मीद जताई गई है कि जल्‍द ही आरोपित पुलिस के शिकंजे में होंगे। उधर दूसरी ओर, अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर छात्रनेताओं में रोष है। अंधरापुल लच्छीपुर कालोनी स्थित राहुल राज के चैंबर में छात्रनेताओं की एक बैठक हुई। छात्रनेताओं ने कहा कि हत्या के प्रयास का नामजद मुकदमा दर्ज होने के बाद भी हमलावरों की गिरफ्तारी नही हो रही है और आरोप लगाया कि साजिश कर्ताओं को पुलिसिया संरक्षण मिली हुई है। हालांकि, पुलिस ने आरोपों से इनकार करते हुए ईमानदारी से काम करने की बात कहते हुए गोली मारने की घटना से जल्‍द पर्दा उठाने का भरोसा जताया है। माना जा रहा है कि कुछ दिन में ही पूरी वारदात की कड़ि‍यों को जोड़कर पुलिस मामले को सामने ले आएगी।

वाराणसी में पत्‍नी ने पति और चचेरी बहन के अवैध संबंधों का वीडियो किया वायरल, मुकदमा दर्ज

जिले में इस समय चचेरी बहन के साथ ही अवैध संबंध का वीडियो वायरल होने के बाद परिवार में जहां हड़कंप मचा है वहीं अब थाने तक मामले ने दस्‍तक दे दी है। दरअसल इस चर्चित मामले में आरोप है कि पत्‍नी ने ही पति की करतूतों को उजागर करने के लिए पूरी तैयारी की और वीडियो बनने के बाद भाई बहन के रिश्‍ते को इंटरनेट मीडिया में वायरल कर रिश्‍तों को तार तार कर दिया है। पहले तो इस वीडियो को लेकर संशय की स्थिति थी मगर परिजनों के हाथ यह वीडियो लगा तो परिवार में भी हड़कंप मच गया। पारिवारिक ताने बाने को छिन्‍न भिन्‍न करता यह वीडियो पिंडरा में फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी बाजार के एक परिवार का है।क्षेत्र में चर्चा है कि वीडियो में मौजूद युवक की पत्नी ने ही अपने पति के चचेरी बहन संग अवैध संबंध का वीडियो वायरल किया है। हालांकि, इस मामले में अब फूलपुर थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी बाजार निवासी एक परिवार का मामला है।

सारनाथ में छात्रा को पढ़ाने पहुंचे शिक्षक ने अकेला पाकर की छेड़खानी, परिजनों के उड़ गए होश

कोरोना संक्रमण काल में बच्‍चों के घर पर ही पढ़ाई को लेकर परिजन परेशान हैं। दरअसल सकूल कालेज बंद होने की वजह से बच्‍चों को घर से ऑनलाइन पढ़ाई में ज्ञान कम होने की वजह से परिवार के लोग अब घरों में बच्‍चों के लिए शिक्षक रखने लगे हैं। अब घर में ट्यूशन पढ़ाने वालों की भी खूब कमाई हो रही है। मगर, शनिवार को ऐसे ही एक शिक्षक की करतूत ने अभिभावकों के कान खड़े कर दिए हैं। पूरा मामला सारनाथ क्षेत्र की एक कालोनी का है जहां पर रात में ट्यूशन पढ़ाने गए शिक्षक ने छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी। मामले की जानकारी होते ही हंगामा मच गया और क्षेत्रीय लोगों ने शिक्षक को जमकर पीट दिया। परिजनों के अनुसार सारनाथ के एक कालोनी में घर पर शनिवार की रात आठ बजे पूर्व की ही तरह छात्रा को पढ़ाने गए शिक्षक ने अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दिया। शिक्षक के इस व्‍यवहार के बाद छात्रा के शोर मचाने पर परिजन और क्षेत्रीय लोगों ने पहुंचकर पूरा माजरा समझा और शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी।

वाराणसी में भूमिगत बिजली केबल कटने से छह घण्टे अंधेरे में रहे पांच हजार परिवार

विभागों में आपसी तालमेल नहीं होने के कारण आए दिन सड़क खोदाई में बिजली विभाग की भूमिगत केबल कट जा रही है। इससे जनता को कई-कई घण्टे अंधेरे में रहना पड़ रहा है। तो वहीं विभाग के अभियंताओं को फाल्ट खोजने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। शनिवार देर रात करीब 10 बजे चेतगंज क्षेत्र में किसी अज्ञात कार्यदायी संस्था ने सड़क खोदाई के दौरान बिजली का भूमिगत केबल काट दिया। इसकी सूचना भी विभाग को नहीं दिया। एक घण्टे से ज्यादा की कटौती होने पर पावर हाउस का फोन घनघनाने लगा। उसके बाद अभियंताओं की टीम फाल्ट खोजने निकली। लगभग डेढ़ घण्टे बाद फाल्ट मिला। उसके बाद केबल की मरम्मत शुरू हुई। देर रात करीब 2:30 बजे इस क्षेत्र में आपूर्ति बहाल हुई। एसडीओ अमित त्रिपाठी ने बताया कि लहुराबीर चेतमणि ऑर्नामेंट के सामने किसी कार्यदायी एजेंसी के सड़क खोदाई के दौरान भूमिगत केबल कट गई। जिस कारण आपूर्ति बाधित हुई। देर रात इंजीनियरों की टीम ने फाल्ट ठीक किया।

वाराणसी और मीरजापुर मंडल में सुबह से झमाझम बरसात, खरीफ की फसलों को मिली संजीवनी

मीरजापुर के हलिया क्षेत्र सहित अंचलों के कई इलाकों और भदोही के साथ ही सोनभद्र के कई इलाकों में रविवार की सुबह से अचानक झमाझम बारिश शुरू हो गई। विंध्‍यक्षेत्र और आसपास के इलाकों में शनिवार से ही बादलों ने डेरा डाल रखा है। बारिश की वजह से कई दिनों से जारी गर्मी और उमस से तो लोगों को राहत मिली ही साथ ही बादलों की सक्रियता से तापमान में भी कमी आई है। वहीं वाराणसी में भी रात से ही बादलों का सघन डेरा बना रहा और सुबह नौ बजे के बाद से शुरू झमाझम बरसात की वजह से मौसम काफी खुशनुमा हो गया। विंध्‍य क्षेत्र के किसान बारिश की आस में प्रतिदिन आसमान की ओर टकटकी लगाए हुए थे कि रविवार की सुबह कई इलाकों में झमाझम बारिश शुरू होने पर किसानों के चेहरे खिल उठे। क्षेत्रीय किसानों की रोपी गई धान की फसल सहित सूख रही धान की नर्सरी तथा अरहर, मक्का, तिल, उड़द, ज्वार की बोई गई फसलों को झमाझम बारिश के पानी से फसलों को संजीवनी मिल गई है। वहीं सर्दियों की सब्जियों की अगेती फसल के लिए बारिश संजीवनी बनी है। हालांकि अधिक बरसात होने से फसल के खराब होने की संभावना अधिक है।

chat bot
आपका साथी