सोनभद्र में रहस्यमय हाल में एक साथ तीन किशोरियां गायब, मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी

पन्नूगंज प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि लड़कियों के गुमशुदा होने का प्रार्थना पत्र मिला है जिनकी उम्र लगभग 17-18 वर्ष बताई गई है। इस मामले में 365 के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 11:32 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 11:32 AM (IST)
सोनभद्र में रहस्यमय हाल में एक साथ तीन किशोरियां गायब, मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी
पन्नूगंज प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि लड़कियों के गुमशुदा होने का प्रार्थना पत्र मिला है।

सोनभद्र, जागरण संवाददाता। पन्नूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत केतार गांव से दो अक्टूबर को तीन लड़कियां रहस्यमय हाल में गायब हो गईं। उनकी गुमशुदगी की सूचना पन्नूगंज थाने पर रविवार की शाम को तीनों के स्वजन ने सामूहिक रूप से दी है। एक साथ तीन लड़कियों के गायब होने से पुलिस हरकत में है। पन्नूगंज प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि लड़कियों के गुमशुदा होने का प्रार्थना पत्र मिला है, जिनकी उम्र लगभग 17-18 वर्ष बताई गई है। इस मामले में 365 के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

स्वजन के मुताबिक बीते दो अक्टूबर को दोपहर लगभग 11 बजे तीनों लड़कियां, जो आपस में सहेली भी हैं। अपने माता- पिता से गांव में ही परचून की दुकान पर जाने की बात कहकर निकलीं। लेकिन, उनके वापस न लौटने पर स्वजन को चिंता हुई और खोजबीन करने लगे। तीनों गुमशुदा लड़कियों के पिता गुड्डू चेरो, महेंद्र चेरो, गनेश भारती ने बताया कि तीनों लड़कियां गांव में ही स्थित एक व्यक्ति की दुकान पर टॉफी खरीदने गईं। इसके बाद वे तीनों वहां से खड़ुई गांव की तरफ निकलीं और एक सवारी ऑटो पर बैठकर रामगढ़ तक आईं।

रामगढ़ कस्बे में रामगढ़ - गुरौटी मुख्य तिराहे पर एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी उन तीनों लड़कियों की फुटेज आई है। पुलिस द्वारा सवारी आटो ड्राइवर से पता चला कि तीनों लड़कियां रामगढ़ कस्बे में इंडियन बैंक के बीसी पॉइंट तक चलने की बात कहकर उसकी सवारी ऑटो पर बैठीं और वह वहीं उतर गईं और सवारी ऑटो वापस हो गया था। तीनों लड़कियां घरेलू कपड़े में ही निकली है। पुलिस के अनुसार अब यह मामला क्षेत्र में सनसनी बन गया है। इसे लेकर तरह तरह की बातों के बीच अपने स्तर से कयास लगा रहे हैं। उधर पुलिस के लिए चुनौती बनी इस घटना को लेकर लगातार छानबीन और पूछताछ चल रही है। इसे लेकर स्वजन और गांव वाले भी हलकान हैं।

chat bot
आपका साथी