मीरजापुर में विंध्‍याचल में दर्शन कराने को लेकर पंडा को पीटने के मामले में तीन पुलिस कर्मी निलंबित

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने पंडा को पीटने के मामले में तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। वही पंडा अमित पांडे पर भी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।मामले की जांच सीईओ नगर प्रभात राय को सौंपी गई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:51 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 01:51 PM (IST)
मीरजापुर में विंध्‍याचल में दर्शन कराने को लेकर पंडा को पीटने के मामले में तीन पुलिस कर्मी निलंबित
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने पंडा को पीटने के मामले में तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

मीरजापुर, जेएनएन। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने पंडा को पीटने के मामले में तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। वही पंडा अमित पांडे पर भी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।मामले की जांच सीईओ नगर प्रभात राय को सौंपी गई है।

कोरोना कर्फ्यू के चलते की गई साप्ताहिक बंदी के दौरान गंगा दशहरा के अवसर पर भक्तों को दर्शन कराने जा रहे पंडा अमित पांडे को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर कई पुलिसकर्मियों ने मिलकर पंडा की जमकर पिटाई कर दी थी।

घटना के बाद मामला थाने पर पहुंचा दो पुलिस ने पंडा अमित पांडे के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने,कोविड उल्लंघन मारपीट करने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पंडा से मारपीट करने के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है एसपी ने कहा कि मामला गंभीर है ।इसलिए घटना की जांच सीओ नगर को दी गई है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ और कड़ी कार्रवाई की जाएगी

chat bot
आपका साथी