आजमगढ़ में रफ्तार का कहर, देर रात हादसे के बाद तीन लोगों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

सड़कों पर रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले पा रहा है। रविवार रात अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए जिनमें एक ही स्थिति नाजुक बताई गई है। डाक्टर ने उसे प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 09:53 AM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 09:53 AM (IST)
आजमगढ़ में रफ्तार का कहर, देर रात हादसे के बाद तीन लोगों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती
सड़कों पर रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले पा रहा है।

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़)। सड़कों पर रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले पा रहा है। रविवार की रात अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जिनमें एक ही स्थिति नाजुक बताई गई है। डाक्टर ने उसे प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए खाकी सख्ती की सड़क पर बरती जा रही सख्ती के बावजूद हादसों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। वहीं रात में ही हादसे की जानकारी होने के बाद सतर्कता और तत्‍परता बरतते हुए सभी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

तहबरपुर थाना अंतर्गत पड़ाई पुलिया के पास मजदूर को बाइक से घर छोड़ने जा रहे ठेकेदार किशन पिकअप वाहन की जोरदार टक्कर लगने से घायल हो गए। निजामाबाद थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी किशन पुत्र रामवृक्ष प्रतिदिन की तरह रात में एक मजदूर के साथ जा रहे थे। उन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अापात सेवा के चिकित्सक प्राथमिक इलाज के बाद उनकी हालत में सुधार न होता देख वाराणसी स्थित हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

उधर दूसरी ओर बिलरियागंज बाजार में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अजमतगढ़ निवासी पंकज पुत्र पलकधारी रात को बाइक से अपने रिश्तेदारी से घर लौट रहे थे। रोड पर बेसहारा पशु के अचानक दौड़कर आ पहुंचने से उनकी बाइक टकरा गई। जबरदस्त हादसे में पंकज गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अन्य हादसे में शहर कोतवाली के बैठोली के पास मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोहब्बत पुर गांव निवासी मदन गौड़ बाइक सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से जा टकराई। हादसे में मदद गौड़ गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन के मुताबिक वह अपने ननिहाल गए थे, जहां से घर लौटने के दौरान हादसा हुआ। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद आनन फानन परिजन मौके पर पहुंच गए। 

chat bot
आपका साथी