सारनाथ के नई बाजार में सराफा की दुकान से तीन लाख की चोरी, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए चोर

सारनाथ के नई बाजार में सराफा की दुकान से चोरों ने शटर चाड़कर 25 सौ नगदी व करीब तीन लाख के आभूषण उड़ा ले गए। पुलिस ने एक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। खजुही निवासी संजय की नई बाजार मुख्य मार्ग पर सराफा की दुकान है ।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 06:56 PM (IST)
सारनाथ के नई बाजार में सराफा की दुकान से तीन लाख की चोरी, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए चोर
वाराणसी, सारनाथ क्षेत्र के नई बाजार में सराफा की दुकान से रात को चोरों ने शटर चाड़कर आभूषण ले गए।

वाराणसी, जेएनएन। सारनाथ क्षेत्र के नई बाजार में सराफा की दुकान से सोमवार की देर रात को चोरों ने शटर चाड़कर 25 सौ नगदी व करीब तीन लाख के आभूषण उड़ा ले गए। पुलिस ने एक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। क्षेत्र के खजुही निवासी संजय कुमार पांडेय की नई बाजार मुख्य मार्ग पर सराफा की दुकान है।

सोमवार की शाम सात बजे दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात में चोरों ने दुकान के निचले हिस्से का शटर चाड़कर उसमें रखे तिजोरी को दुकान के पीछे  200 मीटर दूर ले जाकर तोड़ा। उसमें रखा 2500 रुपये नगद, 20 ग्राम सोने व चार किलो चांदी के आभूषण उठा ले गए। इसके पूर्व चोरों ने बगल के आभूषण की दुकान के बाहर लगा सीसी कैमरा तोड़ दिया था। मंगलवार की सुबह चार बजे पड़ोसी चाय के दुकानदार ने एक व्यक्ति को उनके घर भेज कर चोरी की जानकारी दी। दुकानदार ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी है। वहीं सराफा व्यवसायी संजय पांडेय ने बताया कि 2500 रुपये नगदी समेत सोने-चांदी के लगभग तीन लाख रुपये के आभूषण ले गए हैं। थाना प्रभारी इंद्र भूषण यादव ने बताया कि जल्द ही चोरी का खुलासा हो जाएगा।

एक माह में चौथी चोरी

अभी ठंड शुरू नहीं हुई लेकिन पुलिस की पुलिसिंग को धता बताते हुए चोरों ने सितंबर माह में चौथी चोरी की घटना को अंजाम दिए। 7 सितंबर को पहली चोरी, सारनाथ कर सिंहपुर स्थित अरिहंद नगर कालोनी निवासी सुधीर कुमार तिवारी के मकान से लाखों रुपये की चोरी। दूसरी चोरी पतेरवा गांव के जय कुमार पटेल के यहाँ से चोरों ने 25 हजार नगदी व आभूषण ले गए। 16 सितंबर को सारनाथ के अकथा चौराहा निवासी अजित जयसवाल के मकान से लाखों रुपये की चोरी ।

chat bot
आपका साथी