बलिया में देर रात ताजिया की छतरी में उतरा करेंट, तीन की मौत, सात लोग झुलसे

ताजिया दफन कर शुक्रवार की रात करीब 12 बजे ट्रैक्टर से वापस घर जाते समय ताजिया में लगी लोहे की छतरी में करेंट उतरने से तीन लोगों की मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 10:08 AM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 10:51 AM (IST)
बलिया में देर रात ताजिया की छतरी में उतरा करेंट, तीन की मौत, सात लोग झुलसे
बलिया में देर रात ताजिया की छतरी में उतरा करेंट, तीन की मौत, सात लोग झुलसे

बलिया (जेएनएन) : सिकंदरपुर में मोहर्रम के जुलूस के बाद बड़ा हादसा हो गया। ताजिया दफन कर शुक्रवार की रात करीब 12 बजे ट्रैक्टर से वापस घर जाते समय ताजिया में लगी लोहे की छतरी में करेंट उतरने से जिन्दापुर निवासी सनी खां पुत्र अमीर खान (22), सलीम खां पुत्र नूर मोहम्मद (18) व इमरान पुत्र मोहम्मद अली (18) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सात लोग झुलस गए, जिन्हें गांव वाले तत्काल सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र पर ले गए। वहां चार लोगों को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

 

घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। जिंदापुर निवासी युवक अपनी ताजिया को कर्बला में दफन कर देर रात को वापस अपने गांव ट्रैक्टर से लौट रहे थे। ताजिया में लगी लोहे की छतरी भी अपने साथ लिए थे। सभी अभी गांव के बाहर पहुंचे ही थे कि ट्रैक्टर पर खड़ी लोहे की छतरी बिजली के तार के संपर्क में आ गई। इससे उसमें करंट आ गया और लोग इसकी चपेट में आ गए। इसमें तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं गांव के ही गुड्डू पुत्र मैनू खान, मिस्टर पुत्र अरबाज, कैश पुत्र फैज, आरिफ पुत्र एजाज, फरहान पुत्र नूरुद्दीन, राजा पुत्र सलाउद्दीन और असगर पुत्र रियासत बुरी तरह झुलस गए। आरिफ, मिस्टर, गुड्डू व कैश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है। वहीं शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी