वाराणसी में कानून व्‍यवस्‍था दुरुस्‍त करने के लिए तीन पुलिस उपाधीक्षकों को मिली नई तैनाती

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद में कानून शान्ति व्यवस्था को प्रभावी एवं सुदृढ़ बनाये रखने के लिए तीन पुलिस उपाधीक्षकों को नई तैनाती दी गई है। जमीन विवादों को निस्तारण में लापरवाही बरतने के आरोप में मंगलवार को क्षेत्राधिकारी पिण्डरा अनिल राय को क्षेत्राधिकारी वीआईपी स्थानांतरण कर दिया गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 12:17 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 12:17 PM (IST)
वाराणसी में कानून व्‍यवस्‍था दुरुस्‍त करने के लिए तीन पुलिस उपाधीक्षकों को मिली नई तैनाती
शान्ति व्यवस्था को प्रभावी एवं सुदृढ़ बनाये रखने के लिए तीन पुलिस उपाधीक्षकों को नई तैनाती दी गई है।

वाराणसी, जेएनएन। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक द्वारा जनपद में कानून, शान्ति व्यवस्था को प्रभावी एवं सुदृढ़ बनाये रखने के लिए तीन पुलिस उपाधीक्षकों को नई तैनाती दी गई है। जमीन विवादों को निस्तारण में लापरवाही बरतने के आरोप में मंगलवार को क्षेत्राधिकारी पिण्डरा अनिल राय को क्षेत्राधिकारी वीआईपी स्थानांतरण कर दिया गया है। अभिषेक कुमार पाण्डेय पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय, भवन, आंकिक से क्षेत्राधिकारी पिण्डरा बनाया गया है। ज्ञान प्रकाश राय क्षेत्राधिकारी वीआईपी से पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय व भवन, रिट की जिम्मेदारी दी गई है।

दरअसल आगामी दिनों में त्‍योहारों की पूरी कतार है एेसे में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कानून व्‍यवस्‍था को सुदृढ़ रखने के लिए काफी प्रयास पुलिस को करना है। लिहाजा पूर्व से ही बदलावों की अपेक्षा हो रही थी ऐसे में मंगलवार को एसएसपी कार्यालय से बदलाव की जानकारी जारी की गई है। पुलिस प्रशासन की ओर से जारी बदलावों को लेकर यह व्‍यवस्‍था तत्‍काल प्रभाव से लागू हो गई है। तीन नए अधिकारियों की तैनाती से विभाग में काफी समय से लंबित मामलों के जल्‍द निस्‍तारण की उम्‍मीद जगी है।

chat bot
आपका साथी