सोनभद्र में तीन कोरोना पॉजिटिव पहुंच गए नामांकन करने, जानकारी होने के बाद परिसर में हड़कंंप

शनिवार को गेट न. एक से प्रत्याशियों और एक प्रस्तावक को अंदर जाने की इजाजत दी गयी। लेकिन भीड़ इस तरह हावी रही कि सोशल डिस्टेंसिंग का पॉलन नही के बराबर हो पाया अलबत्ता लोग मास्क लगाए हुए जरूर देखे गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:25 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:25 PM (IST)
सोनभद्र में तीन कोरोना पॉजिटिव पहुंच गए नामांकन करने, जानकारी होने के बाद परिसर में हड़कंंप
तीन प्रत्याशी पॉजिटिव पाये गए जिससे परिसर में हड़कंप की स्थिति रही।

सोनभद्र, जेएनएन। म्योरपुर ब्लॉक परिसर में शनिवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रधान बीडीसी और ग्राम पंचायत सदस्यों  ने फार्म जमा किया। इस बीच फार्म जमा करने के पूर्व कराये गए स्कैनिंग जांच और कोरोना जांच में तीन प्रत्याशी पॉजिटिव पाये गए जिससे परिसर में हड़कंप की स्थिति रही। हालांकि, सतर्कता बरतते हुए सभी को होम क्‍वारंटाइन की सलाह दी गई है। वहीं उन लोगों के संपर्क में रहे लोग भी दहशत में रहे। लोगों ने बताया कि संक्रमित लोग काफी समय से क्षेत्र में सक्रिय रहकर जन संपर्क भी कर रहे थे। 

फार्म जमा करने के लिए कुल 24 काउंटर खोले गए है जहां रविवार को भी फार्म जमा किये जायेंगे। शनिवार को गेट न. एक से प्रत्याशियों और एक प्रस्तावक को अंदर जाने की इजाजत दी गयी। लेकिन, भीड़ इस तरह हावी रही कि सोशल डिस्टेंसिंग का पॉलन नही के बराबर हो पाया, अलबत्ता लोग मास्क लगाए हुए जरूर देखे गए।

खण्ड विकास अधिकारी निरंकार मिश्रा ने बताया कि फार्म सकुशल जमा किये जा रहे हैं। कहीं से कोई अड़चन नहीं  आई है। इस बीच एसडीएम रमेश कुमार ने नामांकन स्थल का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिया। मौके पर सहायक विकास अधिकारी अजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक अजय सिंह, आजीविका मिशन प्रबंधक सुजीत कुमार रवि कुमार, रामनरायन  समेत सीएचसी के स्टाफ उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी