जौनपुर में तीन बच्चे तालाब में डूबे, हत्‍या की आशंका में आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा व सीओ अंकित कुमार मौके पर पहुंच गए। हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। पुलिस संभावना जता रही है कि बालक स्नान करने के लिए तालाब में उतरे थे। गहरे पानी में चले जाने के कारण मौत हुई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:04 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:09 PM (IST)
जौनपुर में तीन बच्चे तालाब में डूबे, हत्‍या की आशंका में आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम
हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया।

जौनपुर, जेएनएन। सरपतहां थाना क्षेत्र के जहीरूद्दीनपुर गांव बुढूपुर गांव की सीमा पर स्थित तालाब में बुधवार की दोपहर तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। मार्ग जाम होने के बाद शाम को दूर तक वाहनों की कतार लग गई। आनन फानन प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना देने के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी परिजनोंं को समझाने में जुटे रहे। ग्रामीणों का आरोप है कि तीनों ही बच्‍चों की हत्‍या की गई है और हत्‍यारों को जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार किया जाए। 

ग्रामीणों के अनुसार गांव निवासी समीर (11) पुत्र सूरज, रंजीत (आठ) पुत्र पंचम व वीर (8) पुत्र दिनेश पशु चराने के लिए दोपहर में घर से निकले थे। जब वह दोपहर बाद तक पशु लेकर वापस नहीं लौटे तो स्वजनों ने सभी की खोजबीन शुरू की। तालाब के पास गए तो सभी का एक एक कर शव उतराया देखकर सभी की घिग्घी बंध गई। आनन- फानन बाहर निकालकर उपचार के लिए शाहगंज पुरुष चिकत्सालय ले गए जहां चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसके बाद जानकारी होते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मृतकों के परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर मामले की जांच करने की मांग करने लगे। सूचना मिलने के बाद पहुंचे अधिकारियों ने परिजनों को आश्‍वासन दिया। इसके बाद रात तक यातायात बहाल हो सका था। 

वहीं शाम को इस घटना की सूचना मिलने पर उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा व सीओ अंकित कुमार मौके पर पहुंच गए। उधर, बालकों की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। पुलिस संभावना जता रही है कि बालक स्नान करने के लिए तालाब में उतरे थे। गहरे पानी में चले जाने के कारण मौत हुई।पुलिस के अनुसार पंचनामा रिपोर्ट के बाद जांच कर इस मामले आवश्‍यक कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी