मीरजापुर में हैंडपंप मरम्मत के दौरान करेंट से एक महिला सहित तीन झुलसे, एक की मौत दो गंभीर

अहरौरा थाना क्षेत्र के मूजडीह गांव में शुक्रवार की दोपहर खराब हुए हैंडपंप का मरम्मत कराने के दौरान बोर में लगा हुआ लोहे की पाईप ऊपर की ओर निकालने के दौरान ग्यारह हजार हाई वोल्टेज तार से सट गया जिस वजह से एक महिला सहित दो अन्य झुलस गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:20 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:20 PM (IST)
मीरजापुर में हैंडपंप मरम्मत के दौरान करेंट से एक महिला सहित तीन झुलसे, एक की मौत दो गंभीर
पाइप ग्यारह हजार हाई वोल्टेज तार से सट गया जिस वजह से एक महिला सहित दो अन्य झुलस गए।

मीरजापुर, जेएनएन। अहरौरा थाना क्षेत्र के मूजडीह गांव में शुक्रवार की दोपहर खराब हुए हैंडपंप का मरम्मत कराने के दौरान बोर में लगा हुआ लोहे की पाईप उपर की ओर निकालने के दौरान ग्यारह हजार हाई वोल्टेज तार से सट गया जिस वजह से एक महिला सहित दो अन्य झुलस गए। स्वजनों द्वारा तीनों झुलसे हुए लोगों को सी एच सी लाया गयाा जहां उपचार के दौरान हैंडपंप मिस्त्री की मौत हो गई। वहीं झुलसे अन्य दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी इलाज के लिए रेफर कर दिया।

मूजडीह गांव निवासी जगरोशन साहनी के घर में लगा हुआ हैंडपंप गर्मी की वजह से पानी छोड़ दिया था। गांव के ही रोशन बियार (20) पुत्र सुरेश बियार जो हैंडपंप मिस्त्री का कार्य करता था उसे बुलाकर हैंडपंप का मरम्मत कराने लगा काफी समय बाद जब हैंडपंप नहीं बन पाया तो घर के ही मोहन साहनी (55) व रीता साहनी (42) को साथ लेकर बोर में लगा हुआ लोहे की पाइप को ऊपर की ओर बाहर निकालने लगा।

इसी दौरान लोहे की पाईप ग्यारह हजार हाई वोल्टेज तार से छू गया। जिस वजह से तीनों झुलसने लगे घर में मौजूद अन्य सदस्यों ने किसी तरह तीनों को करेंट से बचाया और झुलसे हालत में सी एच सी लाया जहा रवि किशन बियार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी