वाराणसी में एटीएम में रुपये डालने वालों ने हड़प लिए छह लाख, सिगरा थाने में एफआइआर दर्ज

एटीएम में रुपये डालने वाली कंपनी के दो कर्मचारी अपनी जेब भी भर रहे थे। दोनों ने आपसी मिलीभगत से महज 12 दिन में छह लाख 31 हजार सात सौ रुपये हड़प लिए। दोनों कर्मियों के खिलाफ सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:48 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:48 PM (IST)
वाराणसी में एटीएम में रुपये डालने वालों ने हड़प लिए छह लाख, सिगरा थाने में एफआइआर दर्ज
एटीएम में रुपये डालने वाली कंपनी के दो कर्मचारी अपनी जेब भी भर रहे थे।

वाराणसी, जेएनएन। एटीएम में रुपये डालने वाली कंपनी के दो कर्मचारी अपनी जेब भी भर रहे थे। दोनों ने आपसी मिलीभगत से महज 12 दिन में छह लाख 31 हजार सात सौ रुपये हड़प लिए। हिसाब-किताब में गड़बड़ी मिलने पर सीएमएस इंफोसिस्टम लिमिटेड कंपनी के मैनेजर बृजेश सिंह की ओर से दोनों कर्मियों के खिलाफ सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

मैनेजर बृजेश सिंह के अनुसार कंपनी में वाराणसी के सोएपुर गांव का मयंक सिंह और प्रतापगढ़ जिले के महिमापुर गांव का अभिषेक मिश्रा बतौर कस्टोडियन कंपनी में काम करते थे। दोनों का मुख्य काम एटीएम में नकद लोड करना था। दोनों कर्मचारियों ने एटीएम में कैश डालने के दौरान बीती 22 मार्च से दो अप्रैल के बीच छह लाख 31 हजार सात सौ रुपये हड़प लिए। एटीएम ऑडिट रिपोर्ट में मामला उजागर हुआ तो जांच कराई गई। जांच में गड़बड़ी उजागर होने पर सिगरा थाने की पुलिस को कार्रवाई के लिए सूचना दी गई।

आरोपितों की तलाश की जा रही, जल्द होंगे गिरफ्तार

सिगरा थाना प्रभारी अनूप शुक्ला ने शनिवार को बताया कि कंपनी की ओर से दोनों कर्मचारियों के गबन से संबंधित कागजात उपलब्ध कराया गया है। दोनों कर्मचारी गड़बड़ी उजागर होते ही भूमिगत हो गए हैं। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीम गठित की गई है जो उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। आरोपित जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

दोस्त ने ही हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया : पांडेयपुर स्थित ओमनगर कॉलोनी के सुशील कुमार सिंह के घर से उसके दोस्त ने ही हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। भुक्तभोगी के मुताबिक कानपुर का उसका दोस्त दीपक गत 10 जून को उसके यहां आया था। रात में उसके साथ कमरे में सोया था। सुबह जगा तो देखा कि दीपक नहीं है। कमरे में रखा सामान अस्त-व्यस्त है। वह घर से तीन झुमके, अंगूठी और अन्य सामान के साथ ही उसकी बाइक भी चुरा ले गया। सुशील की तहरीर पर लालपुर-पांडेयपुर ने मुकदमा दर्ज किया है। चेन स्नैचिंग के मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिसजागरण संवाददाता, वाराणसी: सारनाथ में शुक्रवार की शाम हुई चेन स्नेचिंग के मामले में सारनाथ पुलिस बुद्धा नगर कालोनी व आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। वैसे अब तक चेन स्नेचर पकड़ से बाहर हैं। कमिश्नरेट में चेन स्नेचिंग का गिरोह एक बार फिर सक्रीय हो गया है।

chat bot
आपका साथी