जौनपुर में चोरों ने दो घरों से दस लाख रुपये के जेवरात पर साफ किया हाथ, पुलिस जांच में जुटी

शाहगंज के मडवा मोहिद्दीन पुर गांव में शनिवार रात दो घरों में चोरों ने साठ हजार रुपए नकदी सहित लगभग दस लाख रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन करते हुए तीन संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 11:32 AM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 11:32 AM (IST)
जौनपुर में चोरों ने दो घरों से दस लाख रुपये के जेवरात पर साफ किया हाथ, पुलिस जांच में जुटी
कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन करते हुए तीन संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जौनपुर, जेएनएन। शाहगंज क्षेत्र के मडवा मोहिद्दीन पुर गांव में शनिवार की देर रात दो घरों में घुसे चोरों ने

साठ हजार रुपए नकदी सहित लगभग दस लाख रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन करते हुए तीन संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गांव निवासी इंद्रासन सिंह के घर में शनिवार की रात चोरों ने घर के पिछले हिस्से से सेंधमारी करके अंदर घुसे घर में रखा बक्सा व अलमारी का ताला तोड़कर 55 हजार रुपए नकदी सहित तीन सोने की चेन दो झुमका, कुंडल, तीन अंगूठी दो मंगलसूत्र दो लाकेट व हार लेकर चंपत हो गए। इसके बाद जानकारी होने पर रविवार सुबह पुलिस टीम पहुंची और आवश्‍यक जांच पड़ताल की। हालांकि, सोमवार तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली रहे।

इसी गांव के निवासी गिरीश यादव के घर को भी चोरों खंगाला। दीवार कूदकर चोर घर के अंदर घुसे कमरों को बक्सा अलमारी आदि तोड़कर उसमें रखा पांच हजार नगदी, सोने का लाकेट, तीन सोने की चेन, एक हार, झुमका, बाली व तीन सोने की अंगूठी पर हाथ साफ कर दिया। बक्सा आदि को मक्के के खेत में फेंका मिला। दोनों भुक्तभाेगयों ने लगभग लाख रुपए के जेवरात की चोरी होने की बात कह रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। तीन संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। भरोसा जताया कि जल्‍द ही मामले में कुछ प्रगति होगी और मामले का राजफाश किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी