वाराणसी पुलिस की जांच में आया सामने, नशे की हालत में चिकित्‍सक ने कनपटी पर गोली मार ली

भेलूपुर थाना क्षेत्र की कैवल्यधाम कॉलोनी निवासी वैभव हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. पराग वाजपेयी ने रविवार की रात अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर जान दे दी। हालांकि वारदात की असल वजह देर से पता चल सकी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 02:10 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 02:18 PM (IST)
वाराणसी पुलिस की जांच में आया सामने, नशे की हालत में चिकित्‍सक ने कनपटी पर गोली मार ली
डॉ. पराग वाजपेयी ने रविवार की रात अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर जान दे दी।

वाराणसी, जेएनएन। भेलूपुर थाना क्षेत्र की कैवल्यधाम कॉलोनी निवासी वैभव हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. पराग वाजपेयी ने रविवार की रात अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर जान दे दी। हालांकि, वारदात की असल वजह देर से पता चल सकी। पुलिस के अनुसार शराब पीने को लेकर पत्‍नी से हुए विवाद की वजह से उन्‍होंने खुद की कनपटी पर गोली मारकर जान दे दी।

गोली मारने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची कमिश्नरेट की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई तो सीपी पीके सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि रात में शराब पीने को लेकर पत्नी के नाराजगी जताने पर नशे की हालत में उन्होंने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है। पराग वाजपेयी जनरल फिजिशियन थे और उनकी पत्नी डॉ. वाणी वाजपेयी स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। जानकारी के अनुसार डॉ. पराग शराब के लती थे। शराब पीने को लेकर उनका उनकी पत्नी से अकसर विवाद होता था। बीती रात भी दोनों में इसको बात को लेकर विवाद हुआ।

परिजनों के अनुसार डॉ. पराग देर रात ज्यादा शराब पी चुके थे। इस पर उनकी पत्नी ने उन्हें कमरे में जाकर सोने को कहा। इसके बाद उनके मन में न जाने क्या आया कि बाथरूम में जाकर .32 बोर की अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी और उनके बच्चे भाग कर बाथरूम में गए तो वह खून से लथपथ पड़े थे। आनन-फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इसकी खबर सोमवार की सुबह होने पर चिकित्सा जगत से जुड़े लोगों ने दुख जताया। घटना के बाद डाक्टर की पत्नी अपने दो बच्चों को लेकर गुमसुम हैं। बड़ा लड़का बी टेक कर रहा है जबकि छोटा बेटा इंटरमीडिएट में पढ़ाई कर रहा है। एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि नशे की हालत में डॉ. पराग ने खुद को गोली मारी है। लाइसेंसी पिस्टल भेलूपुर पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें वाराणसी में वैभव हास्पिटल के चिकित्‍सक पराग वाजपेयी ने खुद को गोली मारकर दी जान

chat bot
आपका साथी