मऊ में पत्नी से विवाद के बाद घर से निकला था युवक, संदिग्‍ध हाल में शव मिलने के बाद मचा हड़‍कंप

घोसी कोतवाली क्षेत्र के सेमरी जमालपुर गांव कुटी के पास में रविवार की शाम संदिग्ध हालात में युवक का शव मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:41 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:41 PM (IST)
मऊ में पत्नी से विवाद के बाद घर से निकला था युवक, संदिग्‍ध हाल में शव मिलने के बाद मचा हड़‍कंप
सेमरी जमालपुर गांव कुटी के पास में रविवार की शाम संदिग्ध हालात में युवक का शव मिला।

जागरण संवाददाता, मऊ। घोसी कोतवाली क्षेत्र के सेमरी जमालपुर गांव कुटी के पास में रविवार की शाम संदिग्ध हालात में युवक का शव मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई।

गांव निवासी 40 वर्षीय प्रकाश बनवासी पुत्र मुसाफिर का पत्नी से दो दिन पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हो गया था। उसके बाद पत्नी अपने मायके चली गई। प्रकाश बनवासी भी शनिवार को घर से निकल गया। रात में घर न लौटने पर परिवार के लोग इधर-उधर खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला। रविवार की शाम सेमरी जमालपुर कुटी के पास ग्रामीणो ने बांस की खूंटी के पास संदिग्ध अवस्था में उसका शव देखा। इसकी सूचना उसके घरवालों को दी गई। मौत से परिवारीजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

परिजनों के अनुसार दो दिन पहले अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हुआ था। मृतक के पिता मुसाफिर का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के दो बच्चे भी है। कोतवाल घोसी संजीव कुमार दुबे ने मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में लग गए। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी