युवक ने पुलिस को फोन कर बोला- युवती की हत्या कर जला रहे शव और कर लिया स्विच आफ

नगरा थाना क्षेत्र के सिसवारकला गांव में एक युवती की हत्या व शव को जलाए जाने की सूचना पर रविवार को पुलिस घंटों हलकान रही। किसी युवक ने 112 नंबर पर काल करके सूचना दी कि एक युवती को उसके परिवार वाले मार कर शव को जला दिए हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:08 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:08 PM (IST)
युवक ने पुलिस को फोन कर बोला- युवती की हत्या कर जला रहे शव और कर लिया स्विच आफ
थानाध्यक्ष यादवेंद्र ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। सच्चाई जल्‍द सामने आएगी।

बलिया, जेएनएन। नगरा थाना क्षेत्र के सिसवारकला गांव में एक युवती की हत्याकर शव को जलाए जाने की सूचना पर रविवार को पुलिस घंटों हलकान रही। गांव के ही किसी युवक ने 112 नंबर पर काल करके सूचना दी कि गांव में एक युवती को उसके परिवार वाले मार कर शव को जला दिए हैं। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस बगैर देरी किए गांव में पहुंच गई। इसके बाद एसआइ मायापति पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम भी राजभर बस्ती में पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस को काल करने वाले युवक ने अपना मोबाइल स्वीच आफ कर दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो जिस परिवार से संबंधित इस घटना को बताया गया था, उसके घर में भी ताला लटक रहा था।

किसी ने अपना मुंह नहीं खोला 

पुलिस ने आस-पास के लोगों से भी पता लगाने की कोशिश की, लेकिन किसी ने अपना मुंह नहीं खोला। पुलिस ने प्रधान एकलाख अहमद से भी पूछताछ की। प्रधान ने पुलिस को बताया कि जिस युवती के विषय में चर्चा हो रही है, उसके पिता दो दिन पहले हमारे यहां आए थे और अपने लड़की के बीमार होने की जानकारी दी थी। उसे इलाज के लिए आर्थिक सहयोग भी दिया था। उसकी मौत कैसे हुई, यह मुझे पता नहीं है। हालांकि ग्रामीण दबी जुबान यह चर्चा करते सुने गए कि युवती अपने प्रेमी के साथ कहीं गायब हो गई थी। वापस आने पर घर वाले उसकी हत्या कर आनन-फानन शव को जला दिए है। इस प्रकरण ने पुलिस को भी उलझा कर रख दिया।

युवक का गायब हो जाना भी परिवार को ला रहा शक के घेरे में

पुलिस के जाने के बाद युवती के घर पर ताला लटका हुआ पाया जाना व काल कर घटना की सूचना देने वाले युवक का गायब हो जाना भी संबंधित परिवार को शक के घेरे में ले रहा है। थानाध्यक्ष यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। सच्चाई सामने आने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। घटना की सूचना देने वाला कौन है, उसे कैसे इस बात की जानकारी हुई, इस बात की भी पड़ताल की जा रहीे है।

chat bot
आपका साथी