चंदौली में मरीज ने नर्स से की छेड़खानी, पुलिस ने कहा - 'ठीक होने के बाद घर नहीं जेल'

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर स्थित अग्रवाल हॉस्पिटल की एक नर्स ने एक मरीज पर उसके साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है। इस दौरान पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 01:57 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 01:57 PM (IST)
चंदौली में मरीज ने नर्स से की छेड़खानी, पुलिस ने कहा - 'ठीक होने के बाद घर नहीं जेल'
हॉस्पिटल की एक नर्स ने एक मरीज पर उसके साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है।

चंदौली, जेएनएन। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर स्थित अग्रवाल हॉस्पिटल की एक नर्स ने एक मरीज पर उसके साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है। इस दौरान पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर लिया। कोतवाली पुलिस के अनुरास अपेंडिक्स का ऑपरेशन कराए युवक ने सोमवार को नर्स से पानी मांगा। जब नर्स उस मरीज को पानी देने गई तो वह उसेक साथ छेड़खानी करने लगा। मामला आगे बढ़ा तो बात की जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को दे दी।

वहीं आक्रोशित परिजन सुभाष नगर स्थित अस्पताल पहुंचे और मरीज को मारने -पीटने के लिए खोजने लगे। बीच बचाव करने गए मौके पर अस्पताल के डॉक्टर भी इकट्ठा हो गए। डॉक्टरों का कहना था कि मरीज का अभी ऑपरेशन हुआ है। वह चलने फिरने की भी स्थिति में नहीं है। उसके साथ मारपीट हुई तो उसकी जान को खतरा हो सकता है। इस दौरान सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और किसी तरह मामले को समझा बुझा कर शांत कराया। इंस्पेक्टर शिवानन्द मिश्रा का कहना है कि पीड़िता की तरफ से मिले तहरीर के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी मरीज अभी फिलहाल अस्पताल के बेड पर है। स्वस्थ होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी, आरोपित के ठीक होने के बाद जांच में आरोप सही साबित हुए तो उसे घर की जगह जेल भी जाना पड़ सकता है।

वाक्‍या एक दिन पुराना बताया जा रहा है। नर्स के अनुसार अस्‍पताल में आरोपित ने उससे पहले पानी मांगा तो वह मदद करने की नीयत से पानी लेकर पहुंची तो मरीज ने उसका हाथ पकड़ कर छेड़खानी शुरु कर दी। शोर मचाया तो किसी तरह से मरीज ने उसे छोड़ा। इसके बाद नर्स ने अस्‍पताल में भी इस बाबत जानकारी दी मगर मरीज के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कोई पहल नहीं हुई। परिजनों को जानकारी दी तो आक्रोशित होकर अस्‍पताल में उस मरीज को मारने के लिए खोजने लगे। इस बात की जानकारी पर डाक्‍टरों ने पुलिस को सूचना देते हुए परिजनों को बताया कि मरीज को मारा पीटा गया तो आपरेशन होने की वजह से उसकी मौत भी हो सकती है। वहीं पुलिस ने बताया कि जांच और मरीज के अस्‍पताल से छूटने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी