जौनपुर में कैश वैन लूटने आए बदमाशों ने गार्ड को मारी गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम

पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को दोपहर बाद लगभग तीन बजे कैश वैन को लूटने की कोशिश की। विराेध करने पर गार्ड राम अवध चौबे की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 04:43 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 08:20 PM (IST)
जौनपुर में कैश वैन लूटने आए बदमाशों ने गार्ड को मारी गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम
जौनपुर में कार्यरत गार्ड राम अवध चौबे (45)।

जौनपुर, जेएनएन। बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में सोमवार को कैश वैन से नकदी लूटने आए नकाबपोश बाइक सवार लुटेरों ने गार्ड की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी। गार्ड की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से एक लुटेरा भी घायल हो गया। साथी लुटेरे उसे लेकर भाग गए। एसपी अजय कुमार साहनी ने मौका मुआयना करने के साथ ही घटना के बारे में जानकारी ली।

धनियामऊ निवासी सरदार अहमद के मकान में वन इंडिया का एटीएम है। एटीएम में वाराणसी की एजीएस कंपनी नकदी डालने का काम करती है। कंपनी के कैश वैन से चालक वीरेंद्र सिंह व गार्ड राम अवध चौबे (45) निवासी बीरबलपुर कोतवाली मड़ियाहूं, सौरभ सिंह, आशुतोष सिंह व प्रमोद प्रजापति दोपहर ढाई बजे एटीएम में कैश डालने आए थे। एक गार्ड शटर बंद कर एटीएम में रुपये भर रहा था। राम अवध चौबे बाहर निजी एकनाली बंदूक लेकर रखवाली कर रहे थे। उसी समय काले रंग की पल्सर बाइक से गमछे से मुंह ढंके तीन लुटेरे धमक पड़े। एक बाइक लेकर खड़ा था, जबकि पिस्टल लिए दो लुटेरे राम अवध चौबे पर अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे। दिलेरी दिखाते हुए राम अवध चौबे ने भी गोलियां चलाईं। हालांकि पेट व पीठ में गोली लगने से राम अवध खून से लथपथ होकर गिर गए।

बताते हैं कि राम अवध की जवाबी फायरिंग में एक लुटेरे के पीठ में गोली लग गई। नाकाम लुटेरे अपने घायल साथी को लेकर एटीएम के बगल स्थित खड़ंजा मार्ग से होते हुए हाइवे पर बदलापुर की तरफ भाग गए। घटना से बाजार में दहशत का माहौल बन गया। घायल राम अवध को उसके सहकर्मी कैश वैन से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचे एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार ने बताया कि बदमाश नकदी की लूटने में असफल रहे। बक्शा, बदलापुर, सिंगरामऊ व महराजगंज थानों की पुलिस घायल लुटेरे व उसके साथियों की तलाश सरगर्मी से कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी