मड़िहान से धान लादने गये श्रमिक की सोनभद्र में हत्या, सीमा विवाद में चार घंटे तक पड़ा रहा शव

मड़िहान थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी युवक पिंटू (32) का शव सोनभद्र जनपद के घोरावल थाना अंतर्गत महाव गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया। उसका शव गुरुवार की रात महाव गांव के किसान के दरवाजे पर पड़ा था। यह देख साथी भौचक्के हो गये।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 12:01 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 12:01 PM (IST)
मड़िहान से धान लादने गये श्रमिक की सोनभद्र में हत्या, सीमा विवाद में चार घंटे तक पड़ा रहा शव
शव सोनभद्र जनपद के घोरावल थाना अंतर्गत महाव गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया।

मीरजापुर, जेएनएन। मड़िहान थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी युवक  पिंटू (32) का शव सोनभद्र जनपद के घोरावल थाना अंतर्गत महाव गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया। उसका शव गुरुवार की रात महाव गांव के किसान के दरवाजे पर पड़ा था। यह देख साथी भौचक्के हो गये और आनन-फानन गाड़ी पर लाद कर अपने गांव उठा लाए और सुबह स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

पुलिस को सूचना मिलने के बाद मीरजापुर और सोनभद्र की पुलिस में सीमा विवाद के चलते शव लगभग चार घंटे तक पड़ा रहा। स्वजनों ने घोरावल पुलिस से भी वार्ता की लेकिन पुलिस ने घटना से इंकार करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने से भी मना कर दिया। जिससे परिजनों के सब्र का बांध टूटने लगा और कलवारी सोनभद्र को जाम करने की योजना बनाने लगे तो विधायक राहुल प्रकाश के हस्तक्षेप पर पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया गया।

सुगापांख निवासी गल्ला व्यापारी अशोक कुमार के द्वारा दो पिकप धान लोड करने के लिए भेजा गया था। गुरुवार को ड्राइवर समेत सात लोग धान लादने गये थे। शाम को भोजन करने के बाद गांव से ही लेकर देसी शराब का सेवन किया था। मृतक के गले में मुंह तथा सिर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। मृतक चार भाइयों में दूसरे स्थान पर था। उसे तीन बेटियां और एक बेटा है। 

chat bot
आपका साथी