प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए बांटा जा रहा निमंत्रण, दस हजार लोगों के आने की उम्‍मीद

भाजपा जिला वाराणसी वाराणसी की बैठक में आयोजित बैठक क्षेत्रीय कार्यालय गुलाब बाग में आहूत की गयी। बैठक का शुभारम्भ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया। मुख्य वक्ता प्रदेश सह-प्रभारी सुनील ओझा ने की।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:36 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:36 PM (IST)
प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए बांटा जा रहा निमंत्रण, दस हजार लोगों के आने की उम्‍मीद
बैठक का शुभारम्भ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया।

वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देव दीपावली को वाराणसी आ रहे हैं। इस दिन मिर्जामुराद के खजूरी गांव में जनसभा आयोजित की गई है। 10000 लोगों के आने की संभावना है। जनसभा में भुलाने के लिए भाजपा संगठन की ओर से नेवता बांटा जा रहा है। मंगलवार को रोहनिया व सेवापुरी विधानसभा में लोगों को न्योता बांटा गया। भाजपा जिला वाराणसी वाराणसी की बैठक में आयोजित बैठक क्षेत्रीय कार्यालय गुलाब बाग में आहूत की गयी। बैठक का शुभारम्भ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया। मुख्य वक्ता प्रदेश सह-प्रभारी सुनील ओझा ने की।

आगामी 30 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वाराणसी हण्डिया सिक्स लेन के लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर जिला पदाधिकारियों को सम्बोधित किया। सुनील ओझा ने बताया कि जब से मोदी काशी के सांसद बने हैं पहली बार कोरोना संक्रमण के चलते कुछ अंतराल पर इस बार काशी में आगमन हो रहा है। इसके पहले कभी अन्तराल नहीं रहा। दो तीन महीनों में उनका काशी आगमन निश्चित था ।

संगठन ने बनाया कार्यक्रम 

देव दीपावली के दिन का कार्यक्रम इस तरह से बनाया गया है कि कहीं किसी रोड को बन्द ना करना पड़े। बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विधानसभा वार जिला पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंंपी गयी। जिला उपाध्यक्ष सुरेश सिंह को रोहनिया, जिला उपाध्यक्ष अरविन्द पटेल को सेवापुरी, जिला उपाध्यक्ष  अखण्ड सिंह को अजगरा जिला उपाध्यक्ष दिनेश मौर्या को शिवपुर एवं जिला मंत्री फौजदार  शर्मा को पिण्ड्रा विधानसभा क्षेत्र के कार्यक्रम के प्रभारी रहेंगे। बैठक विकास की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा एवं संचालन क्षेत्र उपाध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, जिला महामंत्री प्रवीण सिंह गौतम, संजय सोनकर, जिला उपाध्यक्ष चन्द्रशेखर सिंह, ममता राय, उषा मौर्य, शिवानन्द राय उपस्थित रहे। जिला मीडिया प्रभारी श्रीनिकेतन मिश्र ने बताया कि जिले के पदाधिकारी एवं मण्डल अध्यक्षोंं ने पुनः प्रदेश सह प्रभारी बनाये जाने पर सुनील ओझा का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी