बलिया जिले में पुत्रवधु की प्रताड़ना से तंग श्वसुर ने जिलाधिकारी से की बचाने की फरियाद

अभी तक वधु को पड़तारित करने के मामले थानाें में पहुंचते थे लेकिन स्थानीय थाना क्षेत्र के दिघार ग्राम वासी इंद्रभूषण पांडेय ने पुत्र वधु की प्रताड़ना से परेशान होकर जिलाधिकारी बलिया व पुलिस अधीक्षक को अलग-अलग पत्रक प्रेषित कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:50 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:50 AM (IST)
बलिया जिले में पुत्रवधु की प्रताड़ना से तंग श्वसुर ने जिलाधिकारी से की बचाने की फरियाद
एसएचओ यादवेंद्र पांडेय ने बताया की महिला निधि व उसके पति के बीच काफी समय से मतभेद है।

बलिया, जेएनएन। अभी तक वधु को प्रताड़ित करने के मामले थानाें में पहुंचते थे लेकिन थाना क्षेत्र के दिघार गांव निवासी इंद्रभूषण पांडेय ने पुत्रवधु की प्रताड़ना से परेशान होकर जिलाधिकारी बलिया व पुलिस अधीक्षक को अलग-अलग पत्रक प्रेषित कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। आरोप लगाया है कि मेरे दूसरे पुत्र संतोष पांडेय का विवाह 10 जून 2017 में निधि पाठक ग्राम भिखारीपुर, अंजोरपुर, थाना नरही से हुआ है।

शादी के बाद से ही पुत्र वधु द्वारा घर में हमेशा गाली-गलौच, तोड़ फोड़ व मारपीट की जाती है। एसएचओ यादवेंद्र पांडेय ने बताया की महिला निधि व उसके पति के बीच काफी समय से मतभेद है। पति पूजा-पाठ कराकर परिवार चला रहे हैं। पत्नी निधि बलिया प्राइवेट में काम करती है। विलंब से घर आने के कारण पति पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता है।

पति चाहते हैं कि पत्नी नौकरी छोड़ दे लेकिन पत्नी चाहती है कि पति पूजा-पाठ का काम छोड़ फैक्ट्री में कुछ अन्य कार्य करें। पिछले सात जून को महिला निधि की शिकायत पर एसआई वीपी पांडेय दिघार जा कर घटना के बाबत जानकारी की तथा उसके पति संतोष पांडेय को 151 में चालान किया गया था। इस संदर्भ में कोई तहरीर मिलेगा तो थाना स्तर से समाधान का प्रयास किया जायेगा।

chat bot
आपका साथी