जौनपुर में लूट का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार, काफी मशक्‍कत के बाद पकड़ा गया

जौनपुर में बदमाशों और अपराधियों के कारनामे कोई नए नहीं हैं पूर्व में कई बदमाश पुलिस की गिरफ्त से फरार होकर पुलिस की फजीहत करा चुके हैं। इसी कड़ी में बुधवार को महराजगंज में लूट का मुजरिम हथकड़ी से अपना हाथ निकाल कर फरार हो गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 01:05 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 02:07 PM (IST)
जौनपुर में लूट का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार, काफी मशक्‍कत के बाद पकड़ा गया
महराजगंज में लूट का मुजरिम हथकड़ी से अपना हाथ निकाल कर फरार हो गया।

जौनपुर, जेएनएन। जिले में बदमाशों और अपराधियों के कारनामे कोई नए नहीं हैं, पूर्व में कई बदमाश पुलिस की गिरफ्त से फरार होकर पुलिस की फजीहत करा चुके हैं। इसी कड़ी में बुधवार को महराजगंज में लूट का मुजरिम हथकड़ी से अपना हाथ निकाल कर फरार हो गया। इसकी जानकारी होने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। वायरलेस से मैसेज पास कर चेकिंग शुरू की गई मगर काफी प्रयास के बाद भी बदमाश पुलिस के हत्‍थे नहीं चढ़ सका तो पुलिस की सक्रियता को बढ़ा दिया गया। दोपहर में फरार आरोपित को काफी मशक्कत के बाद सवसा गांव में पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया। अस्‍पताल परिसर में मौजूद सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना कैद है, इसमें अपराधी के तेजी से भागने और पीछे पीछे पुलिस कर्मियों के दौड़ लगाने की पूरी तस्‍वीर मौजूद है। 

पुलिस के अनुसार लूट का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार होने के दौरान उसे मेडिकल मुआयना कराने ले जाया गया था। पुलिस के साथा तीन अपराधी एक साथ आए हुए थे। जिसमें एक अपराधी सौरभ सिंह निवासी सवंसा महराजगंज पुलिस कस्टडी से हथकड़ी निकालकर अस्पताल के पीछे से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस खोजबीन में जुटी है। साथ के दो आरोपी कपिल गौड़ निवासी मस्थरी रवि निवासी मस्थरी थाने से सिपाही अमरनाथ व एक और सिपाही के साथ मेडिकल मुआयना कराने आए थे। वहीं दूसरे सिपाही का नाम पूछा गया तो उन्‍होंने अपना बैच निकाल कर जेब में रख दिया। वहीं अपराधी के फरार होने से पुलिस के मुस्तैदी की सारी कहानी सामने आने के पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती उसे पकड़ने की है।

अपराधी के मेडिकल के दौरान फरार होने की घटना सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी भी सक्रियता से फरार अभियुक्‍त की तलाश की निगरानी करते रहे। वहीं थाना स्‍तर पर भी सक्रियता के साथ अपराधी के परिजनों से पूछताछ के साथ ही उसके संपर्क सूत्रों की भी पड़ताल जारी रही। इसके बाद दोपहर में महराजगंज में लूट का फरार आरोपी को काफी मशक्कत के बाद सवसा गांव में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया तो पुलिस ने राहत की सांस ली है। हालांकि, इस बाबत पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। अभियुक्‍त के फरार होने के बारे में उच्‍च अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी