वाराणसी के माधोपुर में कमरे में बंद मिला किराएदार का शव, गला घोंटकर हत्या की आशंका

सिगरा थानांतर्गत माधोपुर क्षेत्र में गुरुवार को बंद कमरे से एक किराएदार का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ताला तोड़कर कमरे से युवक का शव बाहर निकाला गया। मौके पर जुटे आलाधिकारियों ने मुआयना किया। फोरेंसिक टीम ने कमरे और मकान से साक्ष्य संकलन किया।

Saurabh ChakravartyThu, 29 Jul 2021 05:18 PM (IST)
बंद कमरे से एक किराएदार का शव मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

वाराणसी, जागरण संवाददाता। सिगरा थानांतर्गत माधोपुर क्षेत्र में गुरुवार को बंद कमरे से एक किराएदार का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ताला तोड़कर कमरे से युवक का शव बाहर निकाला गया। मौके पर जुटे आलाधिकारियों ने मुआयना किया। फोरेंसिक टीम ने कमरे और मकान से साक्ष्य संकलन किया। प्रथम दृष्टया गला घोंटकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है।

जौनपुर जिले के केराकत थाना क्षेत्र स्थित मुरारा निवासी रवि मौर्या (26) मलदहिया के सीवी मार्ट शोरूम में कैशियर के पद पर कार्यरत था। माधोपुर में वह सीमा सिंह के मकान में किराएदार था। परिवारजनों ने बताया कि दो दिन से रवि ने घर फ़ोन नही किया। घर वालों का भी फोन नहीं उठाया। मन में अनहोनी की आशंका लिए परिवारिजन रवि के कमरे पर पहुंचे। बाहर से ताला चढ़ा था, लेकीन अंदर से दुर्गंध उठ रहा था। घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में दरवाजे का ताला टूटा तो सभी दंग रह गए। अंदर बिस्तर पर रवि की लाश पड़ी थी। फौरन पहुची फोरेंसिक टीम ने कमरे और मकान से साक्ष्य संकलन किया।

परिवारजनों ने बताया कि दो भाइयों में बड़े रवि का नवंबर में प्रेम विवाह होने वाला था। सिगरा पुलिस के अनुसार दो से तीन दिन पहले युवक की मौत हुई होगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजहों का पता लगाया जा सकता है। एसीपी चेतगंज नितेश प्रताप ने बताया कि प्रथम दृष्टया गला घोंटकर हत्या का मामला सामने आ रहा है। मामले की जांच के बाद तस्वीर साफ होगी।

घरेलू कलह से क्षुब्ध होकर युवक ने दी जान, घर और ससुरालियों में रार

सिगरा थानांतर्गत शिवपुरवा स्थित महमूरगंज क्षेत्र में बीती रात घरेलू कलह से क्षुब्ध होकर युवक ने अपनी जान दे दी। मृतक के दो पहिया वाहन से विषाक्त पदार्थ का रैपर मिला। अगले दिन गुरूवार को घटना की सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने कमरे से साक्ष्य संकलन किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरवा क्षेत्र निवासी गोपाल सेठ (30) पुत्र स्व. लल्लन प्रसाद रेशम कटरा (चौक) में जेवर और गहने का अच्छा खासा कारोबार करता था। उसकी शादी दो साल पहले चौखम्भा की रहने वाली भावना सेठ से हुई थी। दोनों से दो जुड़वा बच्चियां भी है। घरेलू विवाद के चलते दंपत्ति के बीच आए दिन झगड़ा होता था। आरोप है कि भावना अपने पति पर परिवार से अलग रहने का दबाव बनाती थी। जिसे लेकर गोपाल अपनी पत्नी से खफा रहता था। क्योंकि गोपाल का पालन पोषण उसके ननिहाल में ही हुआ था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.