PM Birthday : वाराणसी में चाय विक्रेता ने प्रधानमंत्री के जन्मतिथि पर बांटी 71 लीटर दूध की चाय

प्रधानमंत्री स्‍वनिधि योजना के लाभार्थी कन्हैया सेठ 71 किलो दूध की चाय का निशुल्क वितरण कर न केवल देश के प्रति समर्पण का भाव दिखाया है बल्कि उनके जन्मदिन के अवसर पर हजारों स्ट्रीट वेंडरों को चाय पिलाकर आभार प्रकट किया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:24 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:24 PM (IST)
PM Birthday : वाराणसी में चाय विक्रेता ने प्रधानमंत्री के जन्मतिथि पर बांटी 71 लीटर दूध की चाय
पीएम के जन्मदिन के अवसर पर हजारों स्ट्रीट वेंडरों को चाय पिलाकर आभार प्रकट किया है।

वाराणसी, जेएनएन। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में अपने प्रिय नेता के जन्‍मतिथि को लोगों ने अपने अपने तरीके से सेलिब्रेट किया। इस दौरान पीएम और उनके चाय के जुड़ाव को देखते हुए वाराणसी के ए‍क चाय के विक्रेता ने पीएम के 71 वें जन्‍मतिथि पर 71 लीटर दूध से चाय बनाकर उसे लोगों में वितरित किया। इस दौरान चाय पीने वाले लोग भी काफी उत्‍साहित नजर आए। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर उत्साहित चाय विक्रेता कन्हैया सेठ ने शुक्रवार को इंग्लिशिया लाइन स्थित जवाहर लाल नेहरू मार्केट में 71 लीटर दूध का निशुल्क चाय वितरित किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र रेहड़ी पटरी व्यवसाय प्रकोष्ठ संयोजक प्रकाश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आज शहर के हजारों स्ट्रीट वेंडरों के परिवार में काफी उत्साह का माहौल नजर आ रहा है, कोविड काल में जिस प्रकार देश के प्रधानमंत्री जी ने अपने स्ट्रीट वेंडरों का ख्याल रखा है।

उत्साहित प्रधानमंत्री स्‍वनिधि योजना के लाभार्थी कन्हैया सेठ 71 किलो दूध की चाय का निशुल्क वितरण कर न केवल देश के प्रति समर्पण का भाव दिखाया है बल्कि उनके जन्मदिन के अवसर पर हजारों स्ट्रीट वेंडरों को चाय पिलाकर आभार प्रकट किया है। विशिष्ट अतिथि भारतीय जनता पार्टी कार्य समिति वाराणसी महानगर सदस्य अजय सिंह बॉबी जी ने कहा कि आज देश के स्ट्रीट वेंडरों के लिए काफी उत्साह में मौहाल है,रेहड़ी पटरी पर व्यवसाय करने वाले कन्हैया सेठ ने 71 किलो दूध की चाय का वितरण कर एक सकारात्मक संदेश देने का काम किया है।भारतीय जनता पार्टी कन्हैया सेठ जी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करती है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह महादेव, भारतीय जनता पार्टी वाराणसी महानगर रेहड़ी पटरी व्यवसाय प्रकोष्ठ संयोजक अभिषेक निगम, वरिष्ठ समाजसेवी अनिल कुमार, नखड़ू सोनकर, मुन्ना शाह, मनोज गुप्ता व सैकड़ों पथ विक्रेता गण उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी