बलिया में खून से लथपथ मिला युवक का शव, वारदात स्‍थल पर ही खून से लिखा था मृतक का नाम

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के स्टेट बैंक रोड पर मंगलवार की सुबह राजेंद्र पटेल (35) का लहूलुहान स्थिति में शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 01:00 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 01:00 PM (IST)
बलिया में खून से लथपथ मिला युवक का शव, वारदात स्‍थल पर ही खून से लिखा था मृतक का नाम
बलिया में खून से लथपथ मिला युवक का शव, वारदात स्‍थल पर ही खून से लिखा था मृतक का नाम

बलिया, जेएनएन। बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के स्टेट बैंक रोड पर मंगलवार की सुबह राजेंद्र पटेल (35) का लहूलुहान स्थिति में शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का मुंह नालेे के अंदर और धड़ बाहर की तरफ था। वहीं मृतक के खून से वहां पर उसका नाम भी लिखा हुआ था। जानकारी होनेे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हत्‍या की जांच पड़ताल में जुट गई है।

राजेंद्र पटेल पुत्र कन्हैया पटेल स्टेट बैंक रोड बांसडीह नगर पंचायत के वार्ड नंबर-2 का निवासी है। परिजनोंं के अनुसार रात को वह शराब के नशे में घर पहुंचा था। उसका घर पर परिवार वालों से इस दौरान शराब पीने को लेकर विवाद भी हुआ। विवाद करने के बाद वह छत पर रात में सोने चला गया। इसी बीच सुबह खून से लथपथ उसका शव बाहर पड़ा मिला। राहगीरों की सूचना पर परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई।

मौके पर शरीर का आधा हिस्सा नालेे के अंदर और बाकी बाहर पड़ा हुआ था। देखने से ऐसा लग रहा था कि ईंट-पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई है। शव को पूरी तरह नाले में डालने का प्रयास किया गया था। शव के बगल में ही खून से एक टिनशेड पर उसका नाम भी लिखा हुआ है। वहीं जानकारी होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

पुलिस शराब पीकर आने के बाद घर में लड़ाई से लेकर साथ में उठने बैठने और दोस्‍तों की भी कुंडली तलाश रही है ताकि हत्‍या की कडियों को जोड़ा जा सके। इस दौरान क्षेत्र में भी हत्‍या को लेकर सनसनी की स्थिति बनी रही। 

वहीं मंगलवार की सुबह हत्‍या की जानकारी होने के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

chat bot
आपका साथी