Republic Day 2021: वाराणसी में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर विशेष सतर्कता, चप्‍पे - चप्‍पे पर पुलिस चौकस

Republic Day 2021 गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर जिले में अतिरिक्त सुरक्षा बरती जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था चौकस करने के साथ चप्पे चप्पे पर फोर्स व खुफिया तंत्र का जाल बिछाया गया है। सार्वजनिक स्थानों अति संवेदनशील व संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 12:51 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 03:52 PM (IST)
Republic Day 2021: वाराणसी में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर विशेष सतर्कता, चप्‍पे - चप्‍पे पर पुलिस चौकस
Republic Day 2021 गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर जिले में अतिरिक्त सुरक्षा बरती जा रही है।

वाराणसी, जेएनएन। Republic Day 2021 गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर जिले में अतिरिक्त सुरक्षा बरती जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था चौकस करने के साथ चप्पे चप्पे पर फोर्स व खुफिया तंत्र का जाल बिछाया गया है। सार्वजनिक स्थानों, अति संवेदनशील व संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। कैंट समेत अन्य रेल स्टेशनों पर विशेष तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बस अड्डे भी खंंगाले जा रहे हैं। कप्तान अमित पाठक सुरक्षा व्यवस्था पर निगाहें जमाए हैं।

रविवार को सरदार सेना और किसानों की ओर से गुरुबाग स्थित पीएम के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय में प्रदर्शन को देखते हुए सभी को रोकने का प्रयास होने के दौरान नारेबाजी और धरना प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस व्‍यवस्‍था पीएम के संसदीय कार्यालय पर भी कड़ी कर दी गई है। पीएम के संसदीय शहर होने की वजह से वाराणसी में गणतंत्र दिवस को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

वहीं सुरक्षा की तैयारियों की जांच परख के लिए शहर में अधिकारियों की भी सोमवार की सुबह से ही सक्रियता बनी हुई है। खासकर किसानों के ट्र्रै्क्‍क्‍टर परेड करने की जानकारी के बाद से ही पुलिस और प्रशासन ने अपनी टीम के साथ चक्रमण करते हुए विशेष सतर्कता के निर्देश जारी किए हैं। बस बाबत पुलिस अधिकारियों की टीम भी रात तक रणनीति बनाती रही। 

chat bot
आपका साथी