वाराणसी में देर रात तक सपा कार्यकर्ताओं की होती रही धरपकड़, प्रधानमंत्री की सभा का विरोध करने का एलान

समाजवादी पार्टी की ओर से 25 अक्टूबर को प्रधानमंत्री की मेंहदीगंज में सभा का विरोध करने की घोषणा को देखते हुए पुलिस-प्रशासन सतर्क है। इस क्रम में रविवार को दर्जनों सपा नेताओं को जिला प्रशासन ने नोटिस दे दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:09 PM (IST)
वाराणसी में देर रात तक सपा कार्यकर्ताओं की होती रही धरपकड़, प्रधानमंत्री की सभा का विरोध करने का एलान
समाजवादी पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री की सभा का विरोध करने की घोषणा को देखते हुए पुलिस-प्रशासन सतर्क है।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। समाजवादी पार्टी की ओर से 25 अक्टूबर को प्रधानमंत्री की मेंहदीगंज में सभा का विरोध करने की घोषणा को देखते हुए पुलिस-प्रशासन सतर्क है। इस क्रम में रविवार को दर्जनों सपा नेताओं को जिला प्रशासन ने नोटिस दे दी। इसमें प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में किसी भी प्रकार का अवरोध उत्पन्न करने पर विधिक कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। पुलि-प्रशासन देर शाम तक सपाईयों की धरपकड़ में भी जुटा रहा।

फोन से भी सपा नेताओं को ताकीद की जाती रही। सपा नेताओं ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने घर पर नोटिस चस्पा करा दी है। इसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में आराजकता फैलाने व माहौल खराब करने का कोई प्रयास संज्ञेय अपराध की श्रेणी में आता है। ऐसा करने वालों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने बताया कि डीएम कौशल राज शर्मा ने भी फोन कर विरोध कार्यक्रम न करने का निर्देश दिया है। शर्मा ने दावा किया कि जिलाध्यक्ष सुजीत यादव का मोबाइल फोन सर्विलांस पर रखकर नजर रखी जा रही। महिला सभा अध्यक्ष पूजा यादव, प्रदेश सचिव राजू यादव, पूर्व विधायक अब्दुल समद अंसारी, जितेंद्र यादव, अमन यादव, जितेंद्र यादव मलिक, वरुण सिंह सहित तमाम सपा नेताओं की तलाश में पुलिस जुटी रही। घर पर न मिलने पर गेट पर नोटिस चस्पा करा दिया गया है। पुलिस प्रशासन के निर्देश के बावजूद सपा नेता प्रधानमंत्री का विरोध करने के लिए देररात तक गुपचुप तरीके से रणनीति बनाने में जुटे रहे।

chat bot
आपका साथी