वाराणसी में सपा व्यापार सभा ने लगाया ऑडिट से उत्पीड़न का आरोप, राज्यपाल को ज्ञापन भेजा

समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग (विधायक सहारनपुर सदर) के निर्देश पर प्रदेश के सभी जनपदों में समाजवादी व्यापार सभा के जिला कमेटी द्वारा एक प्रतिनिधिमंडल के रूप में राज्यपाल को ज्ञापन पत्र सौंपने का प्रदेशव्यापी कार्यक्रम तय किया गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 05:45 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 05:45 PM (IST)
वाराणसी में सपा व्यापार सभा ने लगाया ऑडिट से उत्पीड़न का आरोप, राज्यपाल को ज्ञापन भेजा
राज्यपाल को ज्ञापन पत्र सौंपने का प्रदेशव्यापी कार्यक्रम तय किया गया है।

वाराणसी, जेएनएन। समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग (विधायक सहारनपुर सदर) के निर्देश पर प्रदेश के सभी जनपदों में समाजवादी व्यापार सभा के जिला कमेटी द्वारा एक प्रतिनिधिमंडल के रूप में राज्यपाल को ज्ञापन पत्र सौंपने का प्रदेशव्यापी कार्यक्रम तय किया गया है। इसी क्रम में वाराणसी में समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप जायसवाल, जिलाध्यक्ष चरन दास गुप्ता एवं महानगर अध्यक्ष राजेश केशरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन पत्र जिलाधिकारी वाराणसी को सौंपा गया, जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के रूप में मुख्यालय चौकी इंचार्ज गिरजा प्रसाद यादव को ज्ञापन पत्र दिया गया। ज्ञापन पत्र में व्यापार और व्यापारी हित के सवाल पर कई मांगों को लेकर ज्ञापन पत्र सौंपा  गया। इस मौके पर मुख्य रूप से प्रदेश सचिव हृदय गुप्ता, मंडल प्रभारी सोनार जितेन्द्र सेठ, विरेन्द्र यादव, सत्येन्द्र सिंह, अविनाश गुप्ता (तीनों महानगर उपाध्यक्ष) उत्तरी विधान सभा अध्यक्ष मनोज पटेल, दक्षिणी विधान सभा अध्यक्ष सोहन लाल चौरसिया, विनोद पाल, मनीष गुप्ता, राजेश सेठ राजन, नागेश्वर प्रसाद चौरसिया, मोहम्मद ज़ाकिर आदि उपस्थित थे।

सपा व्यापारियों की यह है मांगें 

1. प्रदेश सरकार द्वारा सत्र 2017-2018 और सत्र 2018-2019 के 1200 व्यापारी के नाम की ऑडिट करने सूची तैयार की गई है, जिससे नोट बंदी, जटिल जीएसटी और लॉकडॉन से बर्बाद व्यापारियों का उत्पीड़न, शोषण और दोहन का कार्य होगा। 

2. अबतक जटिल और कटे जीएसटी के 950 संशोधन से परेशान व्यापारियों को उत्पीड़न हो रहा है।

 3. पुलिस द्वारा मास्क चेकिंग के नाम पर व्यापारियों से अमानवीय और अपराधियों जैसा दुर्व्यवहार हो रहा है।

chat bot
आपका साथी