वाराणसी में राजातालाब तहसील पर सपा का धरना प्रदर्शन, देर रात मुकदमा दर्ज

वाराणसी में राजातालाब तहसील पर सोमवार को समाज वादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वाहन पर पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 04:39 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 10:54 AM (IST)
वाराणसी में राजातालाब तहसील पर सपा का धरना प्रदर्शन, देर रात मुकदमा दर्ज
राजातालाब तहसील पर उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ सपा का धरना प्रदर्शन।

वाराणसी, जेएनएन। राजातालाब तहसील पर सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वाहन पर पूर्व राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता राजातालाब बाजार से राजातालाब तहसील धरना स्थल तक प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना स्थल तक पहुंचे।

धरना प्रदर्शन में मुख्य अतिथि पूर्व राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल तथा विशिष्ट अतिथि समाज वादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुजीत यादव उर्फ लक्कड़ पहलवान ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते संकट बढ़ने, किसान, नौजवान, बुनकर और समाज के दूसरे कमजोर वर्गों की उपेक्षा, आरक्षण पर वार, कानून व्यवस्था ध्वस्त, सपा के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न, भ्रष्टाचार और घोटालों पर नियंत्रण नहीं, महिलाओं और बच्चियों के असुरक्षित, किसान विरोधी, मुद्दों को लेकर राजातालाब उपजिलाधिकारी मणिकंदन ए को राष्ट्रपति के नाम मांग पत्र सौंपा। इस दौरान ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मार्तण्ड सिंह और सीओ सदर डा राकेश मिश्र फोर्स के साथ मौजूद रहे।

सपा की ओर से तहसील स्‍तर पर आयोजित इस धरना में मुख्य रूप से पूर्व राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष सुजीत यादव उर्फ लक्कड़ पहलवान, पूर्व रोहनिया विधायक महेंद्र सिंह पटेल, कन्हैयालाल राजभर, राजेश कुमार यादव उर्फ नत्थू रोहित सिंह टिंकू, संजय यादव, अजय कुमार यादव, शालिनी यादव, रामसिंह यादव, गोपाल यादव, छोटे लाल यादव, केसनाथ यादव, अजीत यादव, रतन यादव, सुदामा यादव इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

देर रात सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज

राजातालाब तहसील पर सोमवार को सपा कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए प्रदर्शन के बाद देर रात तीन नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ नियमों (मास्क और शारीरिक दूरी) के उल्लंघन व धारा 144 के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस का कहना है कि रोक के बाद भी भीड़ जुटाकर प्रदर्शन करने के खिलाफ कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी